ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था ने झुग्गी-झोपडिय़ों को बांटे गर्म कपड़े

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद : सर्दी के मौसम में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए समर्पित ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था ने रविवार को प्याली चौक के पास स्थित झुग्गी-झोपडिय़ों में रहने वाले बच्चों और महिलाओं को सर्दी के मौसम में कपड़े बांटे गए। कार्यक्रम का नेतृत्व ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था के जिला संयोजक प्रवीन
 | 
ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था ने झुग्गी-झोपडिय़ों को बांटे गर्म कपड़े

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद : सर्दी के मौसम में जरूरतमंदों की मदद करने के लिए समर्पित ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था ने रविवार को प्याली चौक के पास स्थित झुग्गी-झोपडिय़ों में रहने वाले बच्चों और महिलाओं को सर्दी के मौसम में कपड़े बांटे गए। कार्यक्रम का नेतृत्व ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था के जिला संयोजक प्रवीन गुलाटी ने किया गया। इस मौके पर छोटे-छोटे बच्चों और महिलाओं को कपड़े बांटे गए। इन कपड़ों में बच्चों, महिलाओं और खिलौने शामिल थे। इस अवसर पर संस्था के जिला संयोजक प्रवीन गुलाटी ने कहा कि सर्दी के मौसम में बहुत से ऐसे जरूरतमंद है जिनके शरीर पर कोई भी गर्म कपड़ा नहीं है। इसी को देखते हुए ब्लू ओशियन फाउंडेशन ने लगातार दूसरी बार जरूरतमंदों को कपड़े देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि हर किसी का फर्ज है कि वे जरूरतमंद लोगों की मदद करे ताकि किसी के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी जा सके। उन्होंने कहा कि हर वर्ष संस्था द्वारा कपड़े बांटने का काम किया जाता है।

ब्लू ओशियन फाउंडेशन संस्था ने झुग्गी-झोपडिय़ों को बांटे गर्म कपड़े

अबकी बार संस्था पूरे हरियाणा में यह कार्यक्रम चला रही है। उन्होंने लोगों से अपील कि है कि जब भी आप सर्दी के मौसम में घर से बाहर निकले तो अपने साथ कोई भी गर्म कपड़ा जरूर रखे ताकि कोई जरूरतमंद दिख जाए तो उसकी मदद की जा सके। इस मौके पर गुरदीप सिंह संस्था के अन्य भी सदस्य मौजूद थे।