बैंक में कार्यरत पूर्व सैनिक को गोलियों से भूना

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट फरीदाबाद: बताया जा रहा कि पूर्व सैनिक एवं बैंक मे कार्यरत गनमैन पर बल्लभगढ़ के नजदीक अटाली गाँव में गोलियो से बौछार कर दिया जिसमे से 1 गोली छूकर निकल गई बल्कि 2 गोली पीछे लग गयी जिससे सैनिक लहुलुहान हो गया । मौके पर मौजुद लोगो ने बी॰ के॰ हॉस्पिटल
 | 
बैंक में कार्यरत पूर्व सैनिक को गोलियों से भूना

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट

फरीदाबाद: बताया जा रहा कि पूर्व सैनिक एवं बैंक मे कार्यरत गनमैन पर बल्लभगढ़ के नजदीक अटाली गाँव में गोलियो से बौछार कर दिया जिसमे से 1 गोली छूकर निकल गई बल्कि 2 गोली पीछे लग गयी जिससे सैनिक लहुलुहान हो गया ।

मौके पर मौजुद लोगो ने बी॰ के॰ हॉस्पिटल मे भर्ती कराया गया लेकिन हालात खराब होने के कारण उन्हे सफ़दरगंज अस्पताल मे भर्ती कराया वहा और हालात खराब होने के कारण उन्हे शहर के निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया जहाँ पर इलाज चल रहा है।

पूछताछ करने पर पता चला कि सैक्टर-3 के नजदीक सुभाष कॉलोनी के किसी व्यक्ति से किसी बात को लेकर रंजीस थी, उन्ही पर गोली मारने का आरोप लगाया गया है। जिन दो बाईक सवार लोगो ने गोलिया बरसाई उन्हे घायल सैनिक विजेंदर ने दोंनो आरोपियो को पहचान भी लिया है सैनिक के मुताबिक वह एक बैंक मे जो बेगमबाग है जहाँ से वह अप डाउन करते है रास्ते मे अटाली गाँव पहुचें ही थे की बाइक सवार लोगो ने हमला कर दिया।

इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई । इसके बाद आरोपियो पर FIR एवं आगे की कार्यवाही शुरु कर दिया गया है।