“बढ़ी हुई फीस जमा कराओ वरना सख्त पनिशमेंट मिलेगा…..”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। मॉडर्न डीपीएस के डायरेक्टर यूएस वर्मा ने एक पेरेंट्स को मनमानी फीस जमा ना कराने पर सख्त पनिशमेंट देने की धमकी दी। यह भी कहा कि डियो सियो गोल्डी (स्कूल का मालिक)को क्या करना है। डियो को कोई पावर नहीं है ।सरकार खत्म हो गई है। बढ़ाई गई ट्यूशन
 | 
“बढ़ी हुई फीस जमा कराओ वरना सख्त पनिशमेंट मिलेगा…..”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा। मॉडर्न डीपीएस के डायरेक्टर यूएस वर्मा ने एक पेरेंट्स को मनमानी फीस जमा ना कराने पर सख्त पनिशमेंट देने की धमकी दी। यह भी कहा कि डियो सियो गोल्डी (स्कूल का मालिक)को क्या करना है। डियो को कोई पावर नहीं है ।सरकार खत्म हो गई है। बढ़ाई गई ट्यूशन फीस व एनुअल चार्ज देना ही होगा न देने पर पनिशमेंट मिलेगा। पेरेंट्स एसोसिएशन को में कुछ नहीं समझता ना में उसको कोई मान्यता देता हूं। हां अगर अकेले में पर्सनल मिलोगे तो10000 की छूट दे सकता हूं।

हरियाणा अभिभावक एकता मंच ने यूएस वर्मा व पेरेंट्स के बीच हुई बात का वीडियो वायरल कर दिया है और इसको मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री, अतिरिक्त मुख्य सचिव शिक्षा डॉ महावीर सिंह, चेयरमैन एफएफआरसी संजय जून, जिला शिक्षा अधिकारी व प्रधानमंत्री कार्यालय को भेज कर मॉडर्न डीपीएस स्कूल के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।मंच के प्रदेश महासचिव कैलाश शर्मा का कहना है कि एक और एफएफआरसी दावा कर रहा है कि इस स्कूल की पिछले 3 साल के आय व व्यय की जांच व ऑडिट की जा रही है और इस स्कूल को नोटिस भेज दिए हैं तो दूसरी ओर वर्मा जी आज भी निरंकुश तरीके से पेरेंट्स को धमका रहे हैं इससे पहले भी कई बार अपने अध्यापकों से धमका चुके हैं।