प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस पर सम्मानित हुई फरीदाबाद शहर की “सृष्टी”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद। माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर आयोजित हुए एक बडे विशाल रक्तदान शिविर में फ़रीदाबाद की छोटी सी रिकॉर्ड होल्डर सृष्टि गुलाटी को माननीय विधायिका श्रीमती सीमा तिरखा द्वारा सम्मानित की गई। इस रक्तदान शिविर को शहर की कई गणमान्य संस्थाओं और रोटरी क्लब आदि
 | 
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस पर सम्मानित हुई फरीदाबाद शहर की “सृष्टी”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद।  माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर आयोजित हुए एक बडे विशाल रक्तदान शिविर में फ़रीदाबाद की छोटी सी रिकॉर्ड होल्डर सृष्टि गुलाटी को माननीय विधायिका श्रीमती सीमा तिरखा द्वारा सम्मानित की गई। इस रक्तदान शिविर को शहर की कई गणमान्य संस्थाओं और रोटरी क्लब आदि ने मिलकर लगाया। इस रक्तदान शिविर में सृष्टी सबके आकर्षण का केंद्र रही। मोदी जी के जन्मदिन के दिन ही विधायक सीमा तिरखा द्वारा सृष्टि बेटी सम्मानित की गई। मात्र चार (4) साल आठ (8) माह की उम्र में ही बड़े कारनामे किये हैं नन्ही बालिका ने। छोटी सी उम्र में कई रिकॉर्ड बुक में अपना नाम दर्ज कराने के कारण सृष्टी को ये सम्मान दिया गया है। सृष्टी बेटी को सम्मान स्वरूप तुलसी जी का पौधा दीया गया। साथ ही बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की। विधायक सीमा तिरखा ने कहा की बेटी बहुत प्यारी ओर प्रतिभावान है।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्मदिवस पर सम्मानित हुई फरीदाबाद शहर की “सृष्टी”

छोटी सी लड़की फ़रीदाबाद की एक मिसाल है। बड़ी होकर अवश्य ही ये कोई बड़ा काम करेगी और देश का नाम और भी रोशन करेगी। सीमा तिरखा जी ने कहा कि सरकार से भी बेटी को ओर अधिक सम्मान मिलेगा । सीमा जी ने छोटी बेटी को साथ बैठकर ही सम्मान किया। इस अवसर पर श्री उमेश अरोड़ा, योगश सहल जी, आँचल जी, सुनील गुलाटी, प्रदीप सिंह, आशीष मंगला सभी उपस्थित थे। विधायक द्वारा सम्मानित किए जाने पर माता पिता बेहद खुश हैं।