पुलिस ने 11 वर्षीय बच्चे को तलाश कर एक बार फिर लौटाई परिवार की खुशियां

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। पुलिस आयुक्त ने लापता 11 वर्षीय बच्चे को ढूँढने वाली पुलिस टीम को प्रशंसा पत्र देने की बात कही है। फरीदाबाद पुलिस लगातार एक से बढ़कर एक उपलब्धियां हासिल कर रही है जो कि सिर्फ पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के मार्गदर्शन में बने बीट सिस्टम द्वारा ही संभव हो
 | 
पुलिस ने 11 वर्षीय बच्चे को तलाश कर एक बार फिर लौटाई परिवार की खुशियां

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा। पुलिस आयुक्त ने लापता 11 वर्षीय बच्चे को ढूँढने वाली पुलिस टीम को प्रशंसा पत्र देने की बात कही है।

फरीदाबाद पुलिस लगातार एक से बढ़कर एक उपलब्धियां हासिल कर रही है जो कि सिर्फ पुलिस आयुक्त ओपी सिंह के मार्गदर्शन में बने बीट सिस्टम द्वारा ही संभव हो पाया है।

फरीदाबाद पुलिस ने चंद ही घंटों में लापता एक 11 वर्षीय बच्चे को ढूंढकर उसके स्वजनों के हवाले किया है।

बीट अधिकारियों को सूचना मिली कि थाना ओल्ड फरीदाबाद क्षेत्र के अंतर्गत बसेलवा कॉलोनी से एक 11 वर्षीय बच्चा गुम हुआ है जिस पर तुरंत प्रभाव से मौके पर थाना ओल्ड फरीदाबाद की पुलिस टीम मौके पर गई और परिजनों से बच्चे की फोटो ली और बच्चे की फोटो खींचकर थाना क्षेत्र के बीच व्हाट्सएप ग्रुप में डाली।

बीट अधिकारियों ने बच्चे की फोटो सहित सारी जानकारी पुलिस संबंधित व्हाट्सएप ग्रुप में भेज दी और उनको ढूंढने में सह-पुलिसकर्मियों की मदद मांगी। जिसके पश्चात फोटो देखकर सहपुलिसकर्मियों ने बच्चे को ढूंढ लिया और सही सलामत परिवारजनों के हवाले कर दिया।

बच्चे को वापस पाकर परिवार के मायूस चेहरे पर खिल उठी मुस्कान। पुलिस के सराहनीय कार्य को लेकर परिजनों ने फरीदाबाद पुलिस को किया धन्यवाद।

इसकी सूचना जैसे ही पुलिस आयुक्त श्री ओ पी सिंह को मिली उन्होंने पुलिस टीम को उनके द्वारा किए गए कार्य से खुश होकर उन्हें शाबाशी दी और प्रशंसा पत्र देने की घोषणा की।