पुलिस कमिश्नर ने ऐसा किया कि इलाके में होने लगी चर्चा

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद। सोमवार को पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद के दफ्तर में एक अजीब वाक्या पेश आया। जिला पलवल में हथीन की रहने वाली एक महिला अपनी दो साल की बच्ची के साथ सेक्टर – 21 स्थित पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंची और पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह को बताया कि वह गांव बडख़ल की
 | 
पुलिस कमिश्नर ने ऐसा किया कि इलाके में होने लगी चर्चा

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद। सोमवार को पुलिस कमिश्नर फरीदाबाद के दफ्तर में एक अजीब वाक्या पेश आया। जिला पलवल में हथीन की रहने वाली एक महिला अपनी दो साल की बच्ची के साथ सेक्टर – 21 स्थित पुलिस कमिश्नर के कार्यालय पहुंची और पुलिस कमिश्नर ओ पी सिंह को बताया कि वह गांव बडख़ल की रहने वाली है और कई साल पहले उसकी शादी हथीन में हुई थी।

पुलिस आयुक्त ने खिलाया खाना

पति, सुसर और जेठ ने कई तरह के आरोप लगाकर व अत्याचार कर उसे घर से निकाल दिया था। इसके बाद वह अपने पिता के पास आकर गांव बडख़ल में रहने लगी। गांव बडख़ल में भी पिता ने दूसरी शादी कर ली है और उसके भाई व माता उसे घर में नहीं रखना चाहते। इस महिला ने ओपी सिंह को बताया कि वह दो दिन से भूखी है और उसकी दो साल की बच्ची ने भी दो दिन से दूध नहीं पिया है। इस पर पुलिस आयुक्त ने सबसे पहले उसे पुलिस कैंटीन में भेज कर खाना खिलवाया और बच्ची को दूध पिलवाया।

अफसर को दिए निर्देश

इसके बाद पुलिस आयुक्त ने तसल्ली से बैठ कर उस महिला की सारी बातें सुनीं और मौके पर ही एसीपी सीएडब्ल्यू धारणा यादव को बुला कर इस मामले को दर्ज करने और महिला को न्याय दिलाने के आदेश दिए। महिला ने पुलिस से कहा कि उसके पास एक भी रुपया नहीं है जिस पर पुलिस आयुक्त ने उनकी वित्तीय सहायता की और उसके रहने की व्यवस्था नारी निकेतन फरीदाबाद में करवाने के निर्देश दिए।