पार्षदों संग शहर में करवाई फोगिंग, कई लाखों की नई मशीनें खरीदी

ईशांत सूदन की रिपोर्ट कठुआ । कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए जहां कठुआ पुलिस व कठुआ प्रशासन हर उचित प्रयास कर रहा है वहीं नगर पालिका कठुआ भी अपनी तरफ से शहर को स्वच्छ रखने और लोगों को जागरूक करने का हर सम्भव प्रयास कर रही है। आज इसी कड़ी में नगरपालिका कठुआ
 | 
पार्षदों संग शहर में करवाई फोगिंग, कई लाखों की नई मशीनें खरीदी

ईशांत सूदन की रिपोर्ट

कठुआ ।  कोरोना जैसी महामारी से निपटने के लिए जहां कठुआ पुलिस व कठुआ प्रशासन हर उचित प्रयास कर रहा है वहीं नगर पालिका कठुआ भी अपनी तरफ से शहर को स्वच्छ रखने और लोगों को जागरूक करने का हर सम्भव प्रयास कर रही है। आज इसी कड़ी में नगरपालिका कठुआ के अध्यक्ष नरेश शर्मा उर्फ नेशु ने अपने पार्षदों संग शहर के बीचों बीच फोगिंग करवाई और लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत भी दी।

पत्रकारों से विशेष बातचीत के दौरान अध्यक्ष ने बताया कि वह शहर में फोगिंग व स्प्रे करने के लिए कई लाखों रुपये की नई मशीनों का उपयोग कर रहे हैं और अपनी तरफ से इस आपदा से निपटने का हर सम्भव प्रयास कर रहें हैं।  उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि कठुआ में अभी तक ऐसा कोई भी मामला सामने नहीं आया है जिस से हमें चिंतित होना पड़े, लेकिन ये वायरस काफी गम्भीर है और हमें प्रधानमंत्री मोदी जी की हर बात माननी है। हमें अपने घरों में रह कर खुद को व अपने परिवार को बचाना है  । इस मौके पर उन्होंने कठुआ के लोगों से घरों में रहने की अपील भी की।