नरेन्द्र मोदी के मंत्र ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का अनुपालन करते हुए उत्तराखंड भाजपा कार्यालय में प्रवेश वर्जित

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट देहरादूनः महामारी कोरोना वायरस के खलिाफ संघर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्र ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का अनुपालन करते हुए उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक प्रवेश पर प्रतिबंधित लगा दिया है। प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि केवल कार्यालय में अत्यावश्यक कार्य ही
 | 
नरेन्द्र मोदी के मंत्र ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का अनुपालन करते हुए उत्तराखंड भाजपा कार्यालय में प्रवेश वर्जित

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट

देहरादूनः महामारी कोरोना वायरस के खलिाफ संघर्ष में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंत्र ‘सोशल डिस्टेंसिंग’ का अनुपालन करते हुए उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश कार्यालय को अगले आदेश तक प्रवेश पर प्रतिबंधित लगा दिया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने कहा कि केवल कार्यालय में अत्यावश्यक कार्य ही किए जा रहे हैं। प्रदेश कार्यालय पर बहुत ज़रूरी कार्य सम्पादित किए जा रहे हैं और कार्यकर्ताओं एवं अन्य आने वाले लोगों से कहा गया है कि वे बहुत ज़रूरी काम से ही कार्यालय पर आएं। यह कदम कार्यालय पर भीड़ न होने देने के मद्देनजर उठाया गया है।
उपाध्यक्ष ने कहा कि कोरोना के प्रकोप को फैलने से रोकने के लिए हर स्तर पर ऐसे कदम उठाये जाने जरूरी है। इसके लिए जैसा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि संकल्प एवं संयम दोनों आवश्यक हैं। हमें बिना घबराए सतकर्ता बरतनी होगी। भाजपा प्रदेश कार्यालय पर की गई व्यवस्था इसी सतकर्ता का अंग है।