नकवी श्रीनगर के लाल चौक गए और वहां के लोगों से कुछ समय तक बातचीत की

सुधांशु की रिपोर्ट श्रीनगरः केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बुधवार को श्रीनगर के लाल चौक गए और वहां के लोगों से कुछ समय तक बातचीत की। उन्होंने लोगों से उन समस्याओं के बारे में पूछा, जिसका वे सामना कर रहे हैं। नकवी ने कहा कि सरकार लोगों के बीच संवाद स्थापित कर सकारात्मकता
 | 
नकवी श्रीनगर के लाल चौक गए और वहां के लोगों से कुछ समय तक बातचीत की

सुधांशु की रिपोर्ट 

श्रीनगरः केंद्रीय अल्पसंख्यक कार्य मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बुधवार को श्रीनगर के लाल चौक गए और वहां के लोगों से कुछ समय तक बातचीत की। उन्होंने लोगों से उन समस्याओं के बारे में पूछा, जिसका वे सामना कर रहे हैं।

नकवी ने कहा कि सरकार लोगों के बीच संवाद स्थापित कर सकारात्मकता फैला रही है। हम परिवर्तन का एक मजबूत वातावरण बनाने के लिए काम कर रहे हैं। बता दें कि, नकवी ने मंगलवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके में फकीर हुजरी इलाके का दौरा कर एक सभा को संबोधित किया था। उन्होंने सभा को बताया कि सरकार जम्मू एवं कश्मीर में रोजगार और शैक्षिक अवसरों के लिए काम कर रही है। नकवी ने यह भी घोषणा की कि अगले एक वर्ष में केंद्र शासित प्रदेश के छात्रों को एक लाख रुपये की छात्रवृत्ति दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि, शनिवार से 36 केंद्रीय मंत्रियों का एक दल जम्मू-कश्मीर का दौरा कर रहा है। वहीं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री जी. किशन रेड्डी बुधवार को गांदरबल में एक सार्वजनिक कार्यक्रम आयोजित करेंगे।