दुर्घटना पीड़ित की जान बचाने ‘एनबीडी’ टीम के इस रक्तवीर ने किया रक्तदान

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। नया भारत दर्पण समाचार परिवार के प्रवीन गुलाटी ने हॉस्पिटल में एक्सीडेंट केस में एमरजेंसी में रक्तदान किया।प्रवीन गुलाटी हर 3 महीने में लगातार रक्तदान करते हैं।प्रवीन गुलाटी जी हमारे नियमित तौर पर रक्तदान करने के साथ ही हर प्रकार की सेवा भी करते हैं। आज बी पॉजिटिव रक्तदाता
 | 
दुर्घटना पीड़ित की जान बचाने ‘एनबीडी’ टीम के इस रक्तवीर ने किया रक्तदान

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा। नया भारत दर्पण समाचार परिवार के प्रवीन गुलाटी  ने हॉस्पिटल में एक्सीडेंट केस में एमरजेंसी में रक्तदान किया।प्रवीन गुलाटी हर 3 महीने में लगातार रक्तदान करते हैं।प्रवीन गुलाटी जी हमारे नियमित तौर पर रक्तदान करने के साथ ही हर प्रकार की सेवा भी करते हैं। आज बी पॉजिटिव रक्तदाता श्री रविन्द्र फौजी ने भी रक्तदान किया।रविन्द्र जी ने किसी अंजान के लिए रक्तदान किया। देश लड़ रहा है कोरोना वायरस की महामारी की जंग। कोई अस्पताल में लड़ रहा था जीवन जीने की जंग। सड़कें थी कर्फ्यू से सूनसान। तब हर हालातों को पार करके किसी की जिंदगी बचाने के लिए रक्तदान करने के लिए पहुंच रहे हैं हम।

दुर्घटना पीड़ित की जान बचाने ‘एनबीडी’ टीम के इस रक्तवीर ने किया रक्तदान
फरीदाबाद संवाददाता प्रवीन गुलाटी रक्तदान करते हुए

जो लोग इन फरिश्तों को पसंद करते है उनका शुक्रिया
जो नही करते कोई बात नही हमने तो जान बचानी है
फरीदाबाद बलड के सभी योद्धा गर्व करते हैं। सदा नेक काम का भी वचन देते हैं।ब्लड डोनेट करने पर गर्व होता है।

वादा रहा, ताउम्र रक्तदान करने और करवाने के लिए समर्पित रहेंगे।सभी लोग लगातार साल में 4 भर रक्तदान कर सकते हैं। आप सभी से परम निवेदन है जो भी रक्तदान करे परमात्मा उनको सदा ही आशीर्वाद देता है। रक्तदान महादान कहा जाता हैं। इस कोरेना महामारी के समय जो भी रक्तदान कर रहे हैं। उनको कोटि नमन है।अभिनंदन हैं। आज मुझे भी बेहद खुशी हो रही है।एक महिला के केस में इमरजेंसी में रक्तदान किया।साल 2020 में पहली बार ओर कुल 32 बार रक्तदान किया है। डिवाइन चेरिटेबल ट्रस्ट फरीदाबाद में रक्तदान किया।