दिन दहाड़े युवती का सरेआम अपहरण, मां के साथ थी

विशाल एंग्रीश की रिपोर्ट झज्जर: दिन-दिहाड़े एक युवती का कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया और फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम उस समय दिया, जब युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीखकर अपने घर जा रही थी। बेटी के अपहरण की घटना से आहत मां
 | 
दिन दहाड़े युवती का सरेआम अपहरण, मां के साथ थी

विशाल एंग्रीश की रिपोर्ट

झज्जर: दिन-दिहाड़े एक युवती का कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अपहरण कर लिया और फरार हो गए। अपहरणकर्ताओं ने घटना को अंजाम उस समय दिया, जब युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीखकर अपने घर जा रही थी। बेटी के अपहरण की घटना से आहत मां ने बेटी को बचाने के लिए काफी प्रयास भी किया, लेकिन उसके सभी प्रयास विफल रहे।

इस दौरान घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर खड़े एक बुजुर्ग ने भी अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का रूकवाने का प्रयास किया, लेकिन अपहरणकर्ता वहां से युवती को गाड़ी में बैठाकर ले जाने में सफल हो गए। बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन सूचना के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक अपहरणकर्ता वहां से काफी दूर निकल चुके थे।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मौहल्ले में रहने वाली एक 28 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर अपने घर वापिस लौट रही थी। अभी वह बीच रास्ते ही पहुंची थी कि उसी दौरान उनके बाद एक कार आकर रूकी और उसमें सवार युवकों ने कार की पिछली खिडक़ी खोलकर युवती का हाथ पकड़ उसे गाड़ी में खींच लिया। इस दौरान युवती की मां ने इस बात का विरोध भी किया, लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उसकी एक न सुनी और वह गाड़ी को वहां से भगाकर ले जाने में सफल हो गए। बाद में जब घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस मौके पर पहुंची और घटनस्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फटेज खंगाली। पुलिस इस मामले को हर पहलू से जोडक़र अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है। पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने से बच कर रही है।