दरोगा की मौत से गमजदा पुलिस अमला, पिछले साल हुई थी शादी

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग में दारोगा की मौत की खबर से उत्तराखंड पुलिस विभाग में शोक की लहर है। उनके बैच वाले उप निरक्षकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका दोस्त अब उनके बीच नहीं रहा। रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ थाने में थे तैनात जी हां बता दें कि बीते दिन
 | 
दरोगा की मौत से गमजदा पुलिस अमला, पिछले साल हुई थी शादी

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट

रुद्रप्रयाग : रुद्रप्रयाग में दारोगा की मौत की खबर से उत्तराखंड पुलिस विभाग में शोक की लहर है। उनके बैच वाले उप निरक्षकों को विश्वास नहीं हो रहा है कि उनका दोस्त अब उनके बीच नहीं रहा।
रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ थाने में थे तैनात

जी हां बता दें कि बीते दिन बुधवार रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ थाने में तैनात एसआई रोबिन बिष्ट की मौत हो गई है। इस खबर से रुद्रप्रयाग के ऊखीमठ थाने समेत पूरे पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई। उत्तराखंड पुलिस विभाग ने कोरोना काल में भी जवानों को खोया तो वहीं एक बार फिर से एक अधिकारी को खो दिया। शादी के अभी एक साल भी नहीं हुए थे कि वो माता-पिता भाई-बहन और पत्नी को छोड़कर चले गए।  उनके बैच के अन्य उप निरीक्षकों को विश्वास नहीं हो पा रहा है कि उनका साथी अब उनके बीच नहीं रहा।

2015 बैच के एसआई थे रोबिन बिष्ट

आपको बता दें कि दारोगा रोबिन बिष्ट 2015 बैच के एसआई थे। बीते दिन अचानक उनके पेट दर्द हुआ जिसके बाद उनके साथी जवान उन्हें जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इससे पुलिस विभाग में शोक की लहर दौड़ गई।

इससे पहले उत्तरकाशी में थे तैनात

मिली जानकारी के अनुसार एसआई रोबिन बिष्ट की शादी के साल 2019 में हुई थी और वो 30 साल के थे।  वह 2015 बैच के दारोगा थे। वो मूल रूप से पौडी़ के रहने वाले थे और वर्तमान में उनका परिवार देहरादून मे रह रहा है। इससे पहले वो उत्तरकाशी के नौगांव में तैनात थे। एसआई की मौत की खबर से 2015 बैच के उप निरीक्षकों समेत पूरे पुलिस विभाग में शौक की लहर है।

रुद्रप्रयाग जिले के एसपी नवनीत सिंह भुल्लर ने भी एसआई रोबिन बिष्ट की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।