तीन बच्चों की मां पर इश्क का भूत ऐसा हुआ सवार कि अपने पति को भी पहचानने से इंकार कर दिया

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट हरिद्वार। कहावत है कि प्यार अंधा होता है और किसी भी उम्र में किसी से कभी भी हो सकता है। लक्सर में तीन बच्चों की मां ने प्रेमी संग फरार होकर इसे चरितार्थ कर दिया। यह महिला अपने मौसेरे भाई के इश्क में पागल है। पति ने लक्सर कोतवाली में पत्नी के
 | 
तीन बच्चों की मां पर इश्क का भूत ऐसा हुआ सवार कि अपने पति को भी पहचानने से इंकार कर दिया

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट

हरिद्वार। कहावत है कि प्यार अंधा होता है और किसी भी उम्र में किसी से कभी भी हो सकता है। लक्सर में तीन बच्चों की मां ने  प्रेमी संग फरार होकर इसे चरितार्थ कर दिया। यह महिला अपने मौसेरे भाई के इश्क में पागल है।

पति ने लक्सर कोतवाली में पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए आरोप लगाया था कि पत्नी का मौसेरा भाई उसे बहला-फुसलाकर एक लाख रुपये की नकदी के साथ फरार हो गया है। लक्सर पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर रुड़की स्थिर पिरान कलियर से महिला व उसके प्रेमी को धर दबोचा और कोतवाली ले आई। हद तो तब हो गई जब महिला ने पति को पति मानने से साफ इंकार कर दिया।

कोतवाली में चले घंटों हंगामे के बाद महिला ने अपने बच्चों को अपना मानने से ही साफ मना कर दिया। आखिर में परिवार के लोग महिला को उसके प्रेमी संग जाने के लिए तैयार हो गए। लेकिन पति ने तीनों बच्चों को अपने साथ रखने से इंकार कर दिया। इस पर बच्चों की मौसी तीनों बच्चों को अपने घर लेकर चली गई।