तंत्र-मंत्र की आड़ में नाबालिग को बनाया गर्भवती, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

मनोज उनियाल की रिपोर्ट शिमला। जोगिंद्रनगर के तहत एक नाबालिग के साथ एक तांत्रिक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीडि़ता गर्भवती हो गई है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में लेकर स्थानीय न्यायालय में भेजा गया है, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर
 | 
तंत्र-मंत्र की आड़ में नाबालिग को बनाया गर्भवती, पुलिस में रिपोर्ट दर्ज

मनोज उनियाल की रिपोर्ट

शिमला। जोगिंद्रनगर के तहत एक नाबालिग के साथ एक तांत्रिक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले में पीडि़ता गर्भवती हो गई है। पुलिस ने आरोपी तांत्रिक को हिरासत में लेकर स्थानीय न्यायालय में भेजा गया है, जहां से उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। 16 वर्षीय नाबालिग ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई कि वह अपनी पढ़ाई छोड़कर अपने घर रहती है और घरेलू कामों में अपने मां-बाप का हाथ बंटाती है तथा आठवीं कक्षा तक पढ़ी है। इसे कुछ दिन से सिर दर्द रहती है तथा बीमार हो गई थी, तो इसकी माता इसे गांव के समीप ही चेले आदि का काम करने वाले के पास ले गई थी, जबकि उसके  बाद यह अकेली ही चेले के पास जाती रहती थी।

चेला इसे ओपरे की शिकायत बताकर बार-बार घर बुलाता था। पीडि़ता के अनुसार इसी वर्ष 20 मार्च को यह चेले के घर गई, तो जो रोट यह घर से लाई थी। चेले ने पूजा वाले कमरे रखने को कहा और इसे पास वाले कमरे में बुलाया व जबरदस्ती करने लगा। इसने चेले को ऐसा न करने के लिए मना किया, तो वह धमकी देने लगा कि वह जादू टोने से सारे परिवार को खत्म कर देगा।

उसके उनुसार वह चेले के पास जाती रही और उसने इसके साथ दो तीन बार गलत काम किया, पर डर के मारे इसने इस घटना के बारे किसी को नहीं बताया तथा 14 सितंबर को इसने अपनी माता से कहा कि इसके पेट में एक-दो महीने से दर्द हो रही है, जिस पर इसे इलाज हेतु पालमपुर ले जाया गया, जहां डाक्टर ने चैक करने पर इसे गर्भवती बताया, जिस पर पुलिस थाना जोगिंद्रनगर में मुकदमा दर्ज किया गया व आरोपी चेले का गिरफतार किया गया। थाना प्रभारी जोगिंद्रनगर संदीप शर्मा ने मामले की पुष्टि की है।