डिएसपी को गुस्सा आया तो पत्नी पर चलाई गोली; मामला दर्ज

अविनाश की रिपोर्ट मोहाली, फेज-8 थाना पुलिस ने पंजाब पुलिस के मौजूदा डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ उसकी पत्नी सुनीता सोनी की शिकायत पर 307 का मामला दर्ज किया है। सुनीता सोनी का आरोप है कि उसके पति अतुल सोनी ने उसे जान से मारने की नियत के चलते उस पर गोली चला दी लेकिन
 | 
डिएसपी को गुस्सा आया तो पत्नी पर चलाई गोली; मामला दर्ज

अविनाश की रिपोर्ट 

मोहाली, फेज-8 थाना पुलिस ने पंजाब पुलिस के मौजूदा डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ उसकी पत्नी सुनीता सोनी की शिकायत पर 307 का मामला दर्ज किया है।
सुनीता सोनी का आरोप है कि उसके पति अतुल सोनी ने उसे जान से मारने की नियत के चलते उस पर गोली चला दी लेकिन गनीमत रही कि वह बच गई। मामला दर्ज होने के बाद से अतुल सोनी घर से गायब है। अतुल सोनी इस समय 82-बटालियन, चंडीगढ़ में डीएसपी पद पर तैनात है।
डीएसपी अतुल सोनी मोहाली सेक्टर-68 स्थित यूनाइटेड को-ऑपरेटिव हाउसिंग बोर्ड सोसायटी में रहते हैं। रविवार रात बेटी के कहने पर अतुल सोनी परिवार सहित चंडीगढ़ एक क्लब में डिनर करने गए थे। सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार इसी क्लब में पति-पत्नी में बहस हो गई। घर आकर गुस्साए अतुल सोनी ने अपनी पत्नी पर निजी पिस्टल से गोली चला दी लेकिन वह बच गई।
सूचना मिलने के बाद अतुल सोनी के घर पर डीएसपी इंवेस्टीगेशन गुरसेवक सिंह बराड़, सीआईए स्टॉफ, एसएचओ फेज-8 शिवदीप बराड़ व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। उन्होंने मौका-ए-वारदात से कुछ सैंपल भी एकत्र किए। सुनीता सोनी ने ही पुलिस स्टेशन में निजी पिस्टल और कारतूस जमा करवाए हैं। सूत्रों से पता चला है अतुल सोनी व उसकी पत्नी में काफी लंबे अरसे से झगड़ा चल रहा है।

सोनी पर पहले भी दर्ज हुआ था मामला

अतुल सोनी पर इससे पहले भी दिल्ली में आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज हो चुका है। यह मामला उस समय दर्ज हुआ था जब अतुल सोनी अपनी पत्नी के साथ आस्ट्रेलिया जा रहे थे तो दिल्ली एयरपोर्ट पर चेकिंग दौरान उनकी जेब से जिंदा कारतूस की एक मैग्जीन बरामद हुई थी।

“सुनीता सोनी के बयानों पर डीएसपी अतुल सोनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 323, 498ए और आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया गया है। जल्द उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।”
-शिवदीप बराड़, एसएचओ फेज-8 मोहाली