जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट फरीदाबाद(रजि०) ने खाद्य सामग्री वितरित की

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद। आज जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा। आज की गंभीर परिस्थितियों को देखते हुए समाज मे अपने आसपास के डबुआ अनाज मंडी के पास Assciation for the development of the blinds जहाँ इन साथियों को ईश्वर ने आँखों कि रोशनी तो नहीं पर लोगों को पहचान कर सके इसलिए ईश्वर ने
 | 
जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट फरीदाबाद(रजि०) ने खाद्य सामग्री वितरित की

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद। आज जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा। आज की गंभीर परिस्थितियों को देखते हुए समाज मे अपने आसपास के डबुआ अनाज मंडी के पास Assciation for the development of the blinds जहाँ इन साथियों को ईश्वर ने आँखों कि रोशनी तो नहीं पर लोगों को पहचान कर सके इसलिए ईश्वर ने साफ दिल और दिमाग दिया और इस संस्था के नजदीक लोगों को भोजन कराने का कार्य आदि कई जगहों पर लोगो को भोजन की सेवा उपलब्ध कराई गई, इस नेक कार्य मे प्रवीन गुलाटी जी ने का भी सम्पूर्ण समर्थन प्राप्त हुआ। संस्था के सभी कार्यकर्ताओं के सहयोग से समाज मे सैकड़ों की तादात में जरूरत मंद लोगो तक भोजन तक पहुचाने का कार्य किया गया। संस्था के सभी कार्यकर्ता सदैव समाज हित समर्पित रहेंगे।
इस समय लोग अपने घरों से भी बाहर नही आ पा रहे हैं ऐसे समय मे इस संस्था के सभी युवा साथी अपनी जान के परवाह भी नही कर रहे हैं और दिन रात लगातार सेवा करे रहे है। प्रवीण गुलाटी जी का भी भरपूर सहयोग मिल रहा है।जिन्होंने मीडिया की भूमिका का भी निर्वहन करते हुए भी इस नेक काम मे सहायता कर रहे हैं।ऐसे ही लोग समाज को नई दिशा देते हैं और समाज मे एक मिसाल कायम करते हैं। इस नेक काम मे समिति के सभी सदस्यों ने साथ दिया। सभी सदस्यों में अध्य्क्ष पवन कुमार , विनोद चौहान, कृष्ण सोनी, प्रवीण गुलाटी, बिट्टू जी, बिजेन्दर कुमार जी सभी ने अपनी उपस्थिति दर्ज की ओर परम सहयोग दिया। इस अनोखी कर सहायक संस्था का कार्यालय सेक्टर 23 संजय कॉलोनी नियर काली मंदिर एन आई टी फरीदाबाद में है। संस्था अनेक प्रकार के कार्य भी करती है जैसे ब्लड डोनेशन कैम्प,प्रमुख रूप से दवाओं को बांटने का काम करती है और लोगो को स्वास्थ्य संबंधी भी सहायता करती है।

जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट फरीदाबाद(रजि०) ने खाद्य सामग्री वितरित की