जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। जिला टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय परिसर में सरल पोर्टल में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को सम्मान किया। इस कार्यक्रम का आयोजन एवं अध्यक्षता फरीदाबाद जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी ने की। इस अवसर पर प्रधान संदीप सेठी के अलावा संजय डिन्डे, सत्यवान नरवाल,
 | 
जिला टैक्स बार एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को किया सम्मानित

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

 फरीदाबाद हरियाणा। जिला टैक्स बार एसोसिएशन द्वारा सैक्टर-12 स्थित लघु सचिवालय परिसर में सरल पोर्टल में कार्यरत कोरोना योद्धाओं को सम्मान किया। इस कार्यक्रम का आयोजन एवं अध्यक्षता फरीदाबाद जिला टैक्स बार एसोसिएशन के प्रधान संदीप सेठी ने की। इस अवसर पर प्रधान संदीप सेठी के अलावा संजय डिन्डे, सत्यवान नरवाल, अरविन्द पटेल, दिनेश पांचाल, नवदीप सेवा समिति ट्रस्ट के प्रधान यशपाल शर्मा ने मोटीवेटर एवं प्रो. डा. एम.पी. सिंह सहित तीन शिफ्टों में कार्यरत करीबन 60 कोरोना योद्धाओं को फेस मास्क, सैनिटाईजर, इम्यूनिटी पावर बढ़ाने की होम्योपैथिक दवा डा. नीरज सिंह व डा. शत्रुघ्न के सहयोग से वितरित की।

इस अवसर पर उपस्थित कोरोना वॉरियर्स को सम्बोधित करते हुए प्रधान संदीप सेठी ने कहा कि आज पूरा देश महामारी से लड़ रहा है। डाक्टर, पुलिस, सफाइ कर्मचारी, दमकल कर्मचारी,पैरामेडिकल स्टाफ, सरकारी कर्मचारी कोरोना वॉरियर्स बनकर देश की जनता की सेवा में लगे हुए है। उन्होंने कहा कि सरल पोर्टल के माध्यम से जिले की जनता की सेवा में लगे कोरोना योद्धाओं को आज उनकी टीम ने सम्मानित किया है क्यों यह भी जनता की सेवा कर उनकी हरसंभव मदद कर रहे है।

प्रो. एम.पी. सिंह ने कहा कि आज इस महामारी में देश का प्रत्येक व्यक्ति की कोरोना योद्धा की भूमिका निभा रहा है। सभी को दो मीटर की दूरी में रहना चाहिए, बैंक, अस्पतालों व भीड़भाड़ वाले स्थानों पर जाने से बचना चाहिए। अपने वाहनों का प्रयोग करना चाहिए, कम से कम सवारी वाले आटो में बैठना चाहिए ताकि वह इस महामारी से बच सके।