जब बर्फबारी मे फंसे दूल्हे राजा और बाराती तो ऐसा हुआ ….

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट पौड़ी गढ़वालः उत्तराखंड में जहां एक तरफ पर्यटक भारी बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भारी बर्फबारी के कारण दूल्हा रास्ते में ही फंस गया और दुल्हन को घंटों तक अपने दूल्हे का इंतजार करना पड़ा। जानकारी
 | 
जब बर्फबारी मे फंसे दूल्हे राजा और बाराती तो ऐसा हुआ ….

रश्मि प्रभा की रिपोर्ट 

पौड़ी गढ़वालः उत्तराखंड में जहां एक तरफ पर्यटक भारी बर्फबारी का लुत्फ उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ इससे स्थानीय लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं भारी बर्फबारी के कारण दूल्हा रास्ते में ही फंस गया और दुल्हन को घंटों तक अपने दूल्हे का इंतजार करना पड़ा।

जानकारी के अनुसार, मामला पौड़ी गढ़वाल जिले का है, जहां पर मवाना गांव से बारात को थलीसैंण जाना था। इस दौरान यह बारात नौगांवखाल चौबट्टाखाल के बीच महाविद्यालय के नीचे बर्फ में बुरी तरह से फंस गई। इस कारण सड़क पर गाड़ियों की लंबी कतारें लग गई। बर्फ में फंसने से काफी देर तक दूल्हा बारातियों के साथ बर्फ में खड़ा रहा।

वहीं काफी देर तक इंतजार करने के बाद बारातियों और स्थानीय लोगों की मदद से मार्ग को कड़ी मशक्कत के बाद खोला गया। इसके बाद बारात के वाहनों को निकाला गया। यह बारात लगभग 60 किमी. दूर जानी थी लेकिन बर्फबारी के कारण बारात को 3 घंटे देरी से पहुंचना पड़ा। बता दें कि पौड़ी में बर्फबारी से मोटरमार्ग बंद हो गए हैं। इसके अतिरिक्त संचार व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प पड़ी है।