खटीमा में खोखे से भिड़ी कार, हादसा टला

खटीमा/काशीपुर/रुद्रपुर : चकरपुर राजमार्ग किनारे एक खोखे से कार टकरा गई। कार व खोखा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि कोई चोटिल नहीं हुआ। चकरपुर पलिस चौकी प्रभारी धीरज वर्मा ने बताया कि सोमवार देर रात एक स्कार्पियो टनकपुर से दिल्ली जा रही थी। तीन लोग सवार थे। चकरपुर बंसल राइस मिल के
 | 
खटीमा में खोखे से भिड़ी कार, हादसा टला

खटीमा/काशीपुर/रुद्रपुर : चकरपुर राजमार्ग किनारे एक खोखे से कार टकरा गई। कार व खोखा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत रही कि कोई चोटिल नहीं हुआ।

चकरपुर पलिस चौकी प्रभारी धीरज वर्मा ने बताया कि सोमवार देर रात एक स्कार्पियो टनकपुर से दिल्ली जा रही थी। तीन लोग सवार थे। चकरपुर बंसल राइस मिल के सामने राजमार्ग किनारे एक खोखे से कार भिड़ गई। कार से पास का नल व पेयजल लाइन भी क्षतिग्रस्त हो गई। चौकी प्रभारी वर्मा ने बताया कि पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है। काशीपुर में नशे में वाहन चलाते दो का चालान

काशीपुर : कोतवाली पुलिस ने सोमवार देर रात नशे की हालत में वाहन चलाने वालों के खिलाफ अभियान चलाया। दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया। कोतवाली लाकर 81 पुलिस एक्ट में चालान कर दिया गया।

इंस्पेक्टर कोतवाली संजय पाठक को नगर निवासी विकास शर्मा नशे की हालत में स्कूटी चलाता मिला। पुलिस एक्ट में चालान कर दिया है। देर रात टांडाउच्जैन चौकी इंचार्ज जितेंद्र कुमार ने क्षेत्र के गांव बरखेड़ा पांडे निवासी अरुण कुमार को नशे की हालत में गाड़ी चलाते हुए पकड़ा।

पंतनगर में सड़क किनारे मिली मृत नीलगाय

रुद्रपुर: पंतनगर क्षेत्र में सड़क किनारे नीलगाय मृत मिली। सूचना पर पहुंचे वन कर्मियों ने पोस्टमार्टम कराकर उसे दफना दिया। मंगलवार सुबह पंतनगर-नगला रोड पर कुछ लोगों को सड़क किनारे नील गाय मृत मिली। यह देख मौके पर लोगों का जमावड़ा लग गया। इस पर लोगों ने वन विभाग को सूचना दी। वन कर्मी मौके पर पहुंचे और जानकारी ली। साथ ही मृत नीलगाय को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में पोस्टमार्टम के बाद नील गाय को दफना दिया गया। वन दारोगा एसबी अधिकारी ने बताया कि अज्ञात वाहन की टक्कर से नील गाय की मौत हुई है। इससे पहले भी पंतनगर और नैनीताल रोड पर वाहनों की टक्कर से कई जंगली जानवरों की मौत हो चुकी है।