केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार युवाओं को बेरोजगारी पर गुमराह कर रही है -युवा कांग्रेस

एहसान अली की रिपोर्ट कठुआ, चड़वाल : तत्काल प्रभाव से देश में राष्ट्रीय बेरोजगारों के लिए रजिस्टर बनाने के उदेदश्य से युवा कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई ने ‘यंग इंडिया’ बोल शीर्षक से भाषण प्रतियोगिता करवाएगा। आयोजित पत्रकार वार्ता में जम्मू कश्मीर युवा कांग्रेस प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व
 | 
केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार युवाओं को बेरोजगारी पर गुमराह कर रही है -युवा कांग्रेस

एहसान अली की रिपोर्ट

कठुआ, चड़वाल : तत्काल प्रभाव से देश में राष्ट्रीय बेरोजगारों के लिए रजिस्टर बनाने के उदेदश्य से युवा कांग्रेस की जम्मू कश्मीर इकाई ने ‘यंग इंडिया’ बोल शीर्षक से भाषण प्रतियोगिता करवाएगा।

आयोजित पत्रकार वार्ता में जम्मू कश्मीर युवा कांग्रेस प्रवक्ता संदीप शर्मा ने कहा कि केंद्र में भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार युवाओं को बेरोजगारी पर गुमराह कर रही है, अवास्तविक मुद्दों की ओर लोगों का ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा कि यह पहल युवा, शक्तिशाली संगठनों और नेताओं को एक मंच देने के लिए की गई है, जो युवाओं और साथियों को प्रेरित करने और भागीदारीपूर्ण लोकतंत्र को प्रोत्साहित करने के लिए अपने विचारों का संचार कर सकते हैं।  कठुआ जिला अध्यक्ष रोमी शर्मा ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस देश भर के युवाओं को बेरोजगारी के साथ भाषण प्रतियोगिता में शामिल करके एक अवसर प्रदान कर रही है। चयनित प्रतिभागियों को युवा कांग्रेस की आवाज बनने का मौका दिया जाएगा।  इसी के चलते युवा कांग्रेस जम्मू कश्मीर में जिला स्तर पर प्रतियोगिताओं का आयोजन करेगी, जिसका उद्देश्य युवाओं के संचार कौशल को बेहतर बनाना है। यह कार्यक्रम युवा कांग्रेस के जिला प्रवक्ता का चयन करने और नियुक्त करने के लिए जम्मू और कश्मीर के जिला और विधानसभा का दौरा करेगा। जो अच्छे प्रवक्ता उभर कर सामने आएंगे, उन्हें चयनित कर नई दिल्ली में शहीद भगत सिंह के शहादत दिवस के उपलक्ष्य में 23 मार्च को आयोजित होने वाली राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता में भाग लेने का मौका मिलेगा। इस मौके पर दीपक शर्मा, गगनदीप, मुकेश कुमार, संजीव शर्मा, वरुण शर्मा, साहिल कुमार, जगदीप सिंह शामिल थे।