किसी को भूखा न सोने देना हमारा फर्ज – गीता भगत

ईशांत सूदन की रिपोर्ट कठुआ । अपने समाजिक कार्यों को बढ़ावा देते हुए आज भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष गीता भगत ने हीरानगर घगवाल मंडल के अलग अलग वार्ड में जाकर अपने गरीब भाईयो बहनों मजदूरों को राशन बांटने का काम किया। कठुआ महिला मोर्चा की उप प्रधान गीता भगत ने कहा कि इस कोरोना
 | 
किसी को भूखा न सोने देना हमारा फर्ज – गीता भगत

ईशांत सूदन की रिपोर्ट

कठुआ । अपने समाजिक कार्यों को बढ़ावा देते हुए आज भाजपा महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष गीता भगत ने हीरानगर घगवाल मंडल के अलग अलग वार्ड में जाकर अपने गरीब भाईयो बहनों मजदूरों को राशन बांटने का काम किया।
कठुआ महिला मोर्चा की उप प्रधान गीता भगत ने कहा कि इस कोरोना जैसी महामारी के संकट की घड़ी में कोई भुखा ना रहें इसलिए वह अपनी तरफ से पूरी मेहनत कर रही है। वहीं उन्होंने स्थानीय लोगों से अपील की है कि आप अपने घरों पर ही रखें और उनको किसी भी चीज की जरूरत है तो वह हमें बताएं हम आपकी पूरी मदद करेंगे ।उन्होंने लोगों से कहा कि हम आप तक खाने पीने और हर जरूरतमंद चीजें पहुंचाने की पूरी व्यवस्था करेगें।
वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरह पंक्षी के पीने से नदियों का पानी खत्म नहीं होता है उसी तरह दान देकर कोई गरीब नही होता।वही हीरानगर तथा आसपास के स्थानीय लोग गीता भगत द्वारा किए जा रहे अच्छे कामों की सराहना की और कहा कि ऐसे समाजीक कार्यकर्ता भगवान हर एक जिले में दे ताकि इस संकट की घड़ी में कोई भी भूखा न सोये।