किराएदार की नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

ईसम सिंह की रिपोर्ट यमुनानगर । यमुनानगर पुलिस ने बुधवार को जिले के यमुनानगर सदर पुलिस थाने के तहत 14 वर्षीय एक लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार करने वाले दो आरोपियों सहित तीन युवकों को राउंड-अप किया है। आरोपियों की पहचान यमुनानगर के शाहरुख और रिजवान के रूप में की गई है, जिन्हें गुरुवार को अदालत
 | 
किराएदार की नाबालिग लड़की से गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

ईसम सिंह की रिपोर्ट

यमुनानगर । यमुनानगर पुलिस ने बुधवार को जिले के यमुनानगर सदर पुलिस थाने के तहत 14 वर्षीय एक लड़की के साथ  सामूहिक बलात्कार करने वाले दो आरोपियों सहित तीन युवकों को राउंड-अप किया है। आरोपियों की पहचान यमुनानगर के शाहरुख और रिजवान के रूप में की गई है, जिन्हें गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

घटना यमुनानगर सदर इलाके की एक कॉलोनी में हुई, जहां लड़की का परिवार आरोपी मकान मालिक रिजवान की संपत्ति पर किराएदार के रूप में रह रहा था। लड़की की मां की शिकायत पर, आरोपी शाहरुख और रिजवान के खिलाफ यौन अपराधों से बालकों के संरक्षण  अधिनियम और 376-डी ए  की धारा 6 के तहत मामला दर्ज किया गया।

PunjabKesari, haryana

शिकायतकर्ता महिला ने पुलिस को बताया, ”मैं और मेरे पति एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करते हैं और हम एक किराए के घर पर रहते हैं जो यमुनानगर की एक कॉलोनी में रिजवान का है। सोमवार को, हमारी 14 वर्षीय बेटी घर पर अकेली थी जब दोपहर के लगभग 2 बजे, हमारे मकान मालिक रिजवान और शाहरुख ने हमारे घर में घुसकर बलात्कार किया। लगभग 8 बजे, जब हम काम से घर लौटे, तो लड़की चुपचाप बैठी थी, और जब मैंने पूछताछ की तो उसने पूरे नतीजे का खुलासा किया।”

यमुनानगर महिला पुलिस एसएचओ सब-इंस्पेक्टर कुसुम बाला ने कहा कि आरोपी शाहरुख, रिजवान, मुस्तकीन को बुधवार को राउंड अप किया गया है । गिरफ्तार करने की कागजी कार्रवाई पूरी कर रहे हैं। उन्हें गुरुवार को जिला अदालत में पेश किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मजिस्ट्रेट के समक्ष सीआरपीसी की धारा 164 (बयानों और बयानों की रिकॉर्डिंग) के तहत लड़की के बयान दर्ज किए गए हैं और आगे की जांच की जा रही है।