कचरा सड़ने से बीमार पड़ रहें हैं लोग प्रशासन की लापरवाही

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट फरीदाबाद,अजरौंदा गांव: हम बात कर रहे हैं फरिदाबाद सैक्टर 15 A के समीप अजरौंदा गांव के सब्जी मण्डी के समीप गाव एवं सैक्टर के सभी कचरे यहाँ फेके जाते है । जहाँ पर सब्जी मार्किट उसके इर्द-गिर्द बहुत से रेहड़ी वाले अपनी रेहड़ी लगाकर लोगो के खाने पीने की वस्तुए बेचते
 | 
कचरा सड़ने से बीमार पड़ रहें हैं लोग प्रशासन की लापरवाही

पीयूष मौर्य की रिपोर्ट

फरीदाबाद,अजरौंदा गांव: हम बात कर रहे हैं फरिदाबाद सैक्टर 15 A के समीप अजरौंदा गांव के सब्जी मण्डी के समीप गाव एवं सैक्टर के सभी कचरे यहाँ फेके जाते है ।

जहाँ पर सब्जी मार्किट उसके इर्द-गिर्द बहुत से रेहड़ी वाले अपनी रेहड़ी लगाकर लोगो के खाने पीने की वस्तुए बेचते है जिसने लोग खाने पीने की वस्तुए खरीद कर खा-पी के बीमार पड़ रहे है सैक्टर और गांव का कचरा जो मण्डी के समीप फेका जा रहा है जिससे गलने सड़ने से वायू प्रदुषित होने से लोगो को सांस लेने मे दिक्कत आती है और उनसे पनपने वाले मच्छर लोगो को बीमार कर रहे है यही नही गंदगी से उत्पन्न मक्खी रेहड़ी लगने वाले एवं सब्जी मार्किट मे फलो सब्जीयो एवं खाद्य पदार्थो पर जा बैठती है जिससे लोग बीमार भी पड़ रहे है लेकिन फरीदाबाद प्रशासन इसपर कोई भी कार्यवाही नही की अभीतक जनता के हेल्थ को लेकर प्रशासन थोड़ी भी चिंतित नही दिखाई दे रही है।

कचरा सड़ने से बीमार पड़ रहें हैं लोग प्रशासन की लापरवाही

प्रशाशन को मै तस्वीरो के माध्यम से दिखाना चाहूँगा की कितनी गंदगी है फरीदाबाद प्रशाशन को सोचना चाहिये जनता के और सबसे बड़ी बात कितने बच्चे है जिनके भविष्य पर कितना बुरा असर पड़ रहा है जब बार बार बीमार पड़ते रहेंगे बच्चे तो आगे बढ़ने वाला बच्चा उतने दिन पीछे हो जायेगा लेकिन प्रशासन को इसका कोई असर नही है दिन पर दिन गन्दगी और कचरे का ढ़ेर बढ़ता जा रहा है लोगो का कहना है की इसे यहा से हटाकर सैक्टर और गांव से बाहर प्रावधान किया जाये और साफ सफाई पर ध्यान दिया जाये। लेकिन जिला प्रशासन ने कोई निर्णय नही लिया है।