कंगना ने शांता, बाली को दिया भाई की शादी का कार्ड

मनोज उनियाल की रिपोर्ट फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जीएस बाली को भाई की शादी का न्योता दिया। सबसे पहले कंगना सोमवार को परिवार के सदस्यों संग पालमपुर आईं और शांता कुमार के निवास पर उनसे मुलाकात कर भाई की शादी का कार्ड दिया। कंगना काफी
 | 
कंगना ने शांता, बाली को दिया भाई की शादी का कार्ड

मनोज उनियाल की रिपोर्ट

फिल्म अभिनेत्री कंगना रणौत ने सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री शांता कुमार और वरिष्ठ कांग्रेस नेता जीएस बाली को भाई की शादी का न्योता दिया। सबसे पहले कंगना सोमवार को परिवार के सदस्यों संग पालमपुर आईं और शांता कुमार के निवास पर उनसे मुलाकात कर भाई की शादी का कार्ड दिया। कंगना काफी खुश नजर आ रही थीं और उन्होंने इसे एक पूरी तरह पारिवारिक मिलन बताते हुए पत्रकारों के राजनीति व अन्य मसलों से जुड़े प्रश्नों का कोई जवाब नहीं दिया।

कंगना ने शांता, बाली को दिया भाई की शादी का कार्ड

कंगना ने कहा कि पूर्व सांसद शांता कुमार से उनके परिवार के काफी पुराने संबंध हैं और वह अपने भाई की शादी का निमंत्रण देने पहुंची हैं। कंगना ने मजाकिया लहजे में कहा कि इस मुलाकात को राजनीति से न जोड़ा जाए। इसके बाद कंगना पूर्व मंत्री जीएस बाली की मजदूर कुटिया में पहुंचीं और उन्हें भी भाई अक्षत की शादी का निमंत्रण दिया। जलपान के दौरान वह बाली परिवार के तमाम सदस्यों से मिलीं। उनके साथ बहन रंगोली व पिता भी मौजूद रहे।

कंगना पर हर हिमाचली को गर्व

ंवरिष्ठ भाजपा नेता शांता कुमार ने कहा कि प्रदेश की राष्ट्रवादी उभरती कलाकार कंगना रणौत पर हर हिमाचली को गर्व है। शांता ने कहा कि कंगना के पिता अमरदीप से मेरी दोस्ती है। जब कंगना को राष्ट्रपति पुरस्कार से नवाजा गया था, तो उस समय मैंने कंगना को पहली बार बधाई दी थी।