ओछी हरकत; पाकिस्तान ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में गोले बरसाए

अहसान अली की रिपोर्ट श्रीनगर। आज से ठीक एक साल पहले पाकिस्तान ने पुलवामा में नापाक करतूत को अंजाम दिया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने उसे कुछ ही दिनों में करारा जवाब देते हुए एअर स्ट्राइक कर बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्ट कर कई आतंकियों को मौत
 | 
ओछी हरकत;  पाकिस्तान ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में गोले बरसाए

अहसान अली की रिपोर्ट 

श्रीनगर। आज से ठीक एक साल पहले पाकिस्तान ने पुलवामा में नापाक करतूत को अंजाम दिया था, जिसमें हमारे 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत ने उसे कुछ ही दिनों में करारा जवाब देते हुए एअर स्ट्राइक कर बालाकोट में आतंकी ठिकानों को नष्ट कर कई आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया था।

भारत, पाकिस्तान को कई बार सबक सिखा चुका है, लेकिन वह सुधरने का नाम नहीं ले रहा। इसी क्रम में उसने शुक्रवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में गोले बरसाए। गोलाबारी में एक ग्रामीण की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए।

अधिकारियों ने बताया कि पाकिस्तानी सेना ने जिले के शाहपुर और करनी इलाकों में गांवों और अग्रिम चौकियों को निशाना बनाकर मोर्टार दागे और छोटे हथियारों से फायरिंग की। पाकिस्तान ने गांवों को निशाना बनाने के लिए 120 एमएम के मोर्टार काम लिए।

ओछी हरकत;  पाकिस्तान ने पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव में गोले बरसाए

घायलों को अस्पताल ले जाया गया है। सीमा पर तैनात हमारे सैनिकों ने मुहंतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। इससे पहले आठ फरवरी को भी पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी, जिसमें एक भारतीय जवान की मौत हो गई थी।