ऐसे उतारा नर्सों ने डाक्टर के सर से आशिकी का भूत

राजेश की रिपोर्ट पंचकूला । पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब एक नर्स से छेड़छाड़ करने के मामले में नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को उसके कमरे में जाकर खूब पीटा। नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकालने व उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग
 | 
ऐसे उतारा नर्सों ने डाक्टर के सर से आशिकी का भूत

राजेश की रिपोर्ट

पंचकूला ।  पंचकूला के सेक्टर-6 स्थित सामान्य अस्पताल में उस समय हंगामा हो गया जब एक नर्स से छेड़छाड़ करने के मामले में नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को उसके कमरे में जाकर खूब पीटा।  नर्सों ने लामबंद होकर आरोपी डॉक्टर को अस्पताल से बाहर निकालने व उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग करते हुए की जमकर नारेबाजी।

PunjabKesari

मौके पर महिला थाना पुलिस की टीम पहुंची वहीं इस मामले में अब हरियाणा राज्य महिला आयोग ने भी लिया संज्ञान लिया है। महिला आयोग की उपाध्यक्ष प्रीति भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग की CMO और PMO को आयोग में पेश होने के समन जारी किए हैं ।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात को कोरोना के मरीजों के लिए बनाए आइसोलेशन वार्ड में स्टाफ नर्स की ड्यूटी थी। वहां मनोरोग डॉक्टर राउंड पर आए थे। इसी दौरान उन्होंने नर्स से छेड़छाड़ शुरू कर दी। आरोप है कि जब डॉक्टर छेड़छाड़ कर रहा था, उस वार्ड में कोई भी मरीज नहीं था। स्टाफ नर्स ने डॉक्टर पर शराब के नशे में धुत होने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

छेड़छाड़ के दौरान स्टाफ नर्स ने इसकी सूचना अस्पताल प्रबंधन को दी तो मौके पर पीएमओ और आरएमओ पहुंचेे। उनके सामने ही डॉक्टर आइसोलेशन वार्ड से लिफ्ट के जरिए फरार हो गया। अधिकारियों ने डॉक्टर को रोका, लेकिन डॉक्टर ने टिफिन को कार में रखने का बहाना लगाया और वहां से भाग गया। स्टाफ नर्स ने डॉक्टर के खिलाफ पीएमओ को लिखित में शिकायत दी है। शिकायत मिलने के बाद डॉक्टरों की जांच कमेटी बनाई है।