एक हफ्ते में जिले का दूसरा गैंगरेप

गुरुदेव चौहान की रिपोर्ट करनाल । हरियाणा के जिला करनाल में हफ्ते भर में ही दूसरा हाईप्रोफाइल गैंगरेप का मामला सामने आया है। करनाल के तरावड़ी में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ हथियार के दम पर 8 राइस मिलर्स और आढ़तियों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता महिला की शिकायत पर पुलिस
 | 
एक हफ्ते में जिले का दूसरा गैंगरेप

गुरुदेव चौहान की रिपोर्ट

करनाल । हरियाणा के जिला करनाल में हफ्ते भर में ही दूसरा हाईप्रोफाइल गैंगरेप का मामला सामने आया है। करनाल के तरावड़ी में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसके साथ हथियार के दम पर 8 राइस मिलर्स और आढ़तियों ने गैंगरेप किया है। पीड़िता महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप सहित आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बता दें कि बीते हफ्ते करनाल के ही एक निजी स्कूल की लाईब्रेरियन ने स्कूल संचालक व तहसीलदार पर गैंगरेप के आरोप लगाए थे, जिसकी जांच पुलिस कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस को शिकायत मिली है कि करनाल के तरावड़ी में स्थित एक राईस शैलर में एक महिला के साथ उसे नशा देकर बंदूक की नोक पर गैंगरेप किया गया। आरोपों के मुताबिक, इस मामले में कई बड़े-बड़े राईस मिलर्स और आढ़ती शामिल हैं। पुलिस ने 8 व्यापारियों के खिलाफ गैंग रेप और आम्र्स एक्ट का मामला दर्ज है। वहीं पुलिस ने महिला का मेडिकल करवाकर पूरे मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि करनाल रेप सिटी बनता जा रहा है, लगतार गैंग रेप की वारदातें सामने आ रही हैं। पिछले हफ्ते प्रताप पब्लिक स्कूल के मालिक अजय भाटिया और तहसीलदार राजबख्श के ऊपर गैंगरेप का मामला दर्ज हुआ था। वहीं अब करनाल के तरावड़ी में एक और गैंगरेप का मामला सामने आया है, जिससे जिला शर्मसार हो गया है।