इस लड़की के साथ रसूखदार और उसके नौकर ने ऐसा किया कि आप सुनकर चौंक जाएंगे

मनोज उनियाल की रिपोर्ट शिमला के टुटू क्षेत्र में एक रसूखदार द्वारा नबालिग लड़की के साथ अत्याचार के मामले की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। दूसरे प्रदेश से आई शिमला पहुंची इस लड़की पर न केवल रसूखदार के घरवालों ने अत्याचार किए, बल्कि नौकर ने भी शारीरिक दर्द देकर कम परेशान नहीं किया। पुलिस
 | 
इस लड़की के साथ रसूखदार और उसके नौकर ने ऐसा किया कि आप सुनकर चौंक जाएंगे

मनोज उनियाल की रिपोर्ट

शिमला के टुटू क्षेत्र में एक रसूखदार द्वारा नबालिग लड़की के साथ अत्याचार के मामले की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। दूसरे प्रदेश से आई शिमला पहुंची इस लड़की पर न केवल रसूखदार के घरवालों ने अत्याचार किए, बल्कि नौकर ने भी शारीरिक दर्द देकर कम परेशान नहीं किया।

पुलिस जांच में सामने आया है कि रसूखदार के घर में पहले से ही काम करने वाला नौकर मध्यप्रदेश की मासूम लड़की के साथ रेप करता रहता था। पुलिस को दिए ब्यान में मासूम लड़की ने ये बयान दिए हैं। हैरानी इस बात की है कि वह पिछले एक साल से शौचालय भी उसी नौकर का इस्तेमाल करती थी।

जांच के बाद अब शिमला पुलिस ने टुटू के रसूखदार के खिलाफ धारा 370 के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है। इसके साथ ही धारा 376 के तहत नौकर पर मामला दर्ज किया गया है। पोक्सो के तहत मामला दर्ज किया गया है।

फिलहाल मध्यप्रदेश से आई नबालिग लड़की पर हुए अत्याचारों का इन्साफ देने के लिए शिमला पुलिस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। जानकारी के अनुसार लड़की का पिता भी शिमला आ चुका है।

वहीं, जांच पूरी होने के बाद ही मध्यप्रदेश की इस मासूम लड़की को उसके घर भेजा जाएगा। बता दें कि शिमला आने से पहले मध्यप्रदेश की पंद्रह वर्षीय किशोरी अपनी बड़ी बहन के पास दिल्ली में थी। इसी बीच शिमला से मांग आई कि शहर के बड़े कारोबारी के घर में काम करने के लिए नौकर चाहिए। इसके बाद दिल्ली से किशोरी को शिमला लाकर कारोबारी के घर छोड़ा गया। मानव तस्करी के आरोप में पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में यह खुलासा शिमला पुलिस ने किया है।

पुलिस जांच में खुलासा करते हुए आरोपी ने बताया कि इसने मध्यप्रदेश से किशोरी को दिल्ली लाया था। इसके बाद से किशोरी कुछ महीनों तक दिल्ली में बहन के पास थी। जनवरी में इसे मांग पर शिमला भेजा था। गरीबी के चलते किशोरी को कहा था कि वहां कुछ काम करना होगा। इसके लिए काफी पैसे मिलेंगे। फिलहाल पुलिस कारोबारी के ड्राइवर की तलाश में जुटी है।

नेटवर्क यहीं तक का या…

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है कि इनका नेटवर्क मध्यप्रदेश से दिल्ली होते हुए शिमला तक का ही है या फिर इसके आगे भी इनका नेटवर्क काम कर रहा है। पूरा मामला मानव तस्करी के बड़े गिरोह की ओर इशारा कर रहा है। पुलिस मामले के हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है। मामले में संलिप्त आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस मानव तस्करी के बड़े रैकेट होने की आशंका के तहत भी मामले की जांच कर रही है।