इंजीनियर अनिल कुमार ने अपनी टीम संग कठुआ में बांटा राशन

लोगों को घरों के अंदर रहने की दी हिदायत ईशांत सूदन की रिपोर्ट कठुआ । विश्व भर के साथ साथ भारत में तेजी से फैल रही महामारी कोरोना वायरस को लेकर एक तरफ जहां प्रशासन लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत दे रहा है वहीं दूसरी ओर (राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस) एनसीपी के यूथ
 | 
इंजीनियर अनिल कुमार ने अपनी टीम संग कठुआ में बांटा राशन

लोगों को घरों के अंदर रहने की दी हिदायत

ईशांत सूदन की रिपोर्ट
कठुआ । विश्व भर के साथ साथ भारत में तेजी से फैल रही महामारी कोरोना वायरस को लेकर एक तरफ जहां प्रशासन लोगों को घरों के अंदर रहने की हिदायत दे रहा है वहीं दूसरी ओर (राष्ट्रवादी युवक कांग्रेस) एनसीपी के यूथ विंग जम्मू कश्मीर के प्रदेश अध्यक्ष इंजीनियर अनिल कुमार ने अपनी टीम के सहयोग से कठुआ शहर की वार्ड नं 6 ,7 व 14 में लोगों के घर घर जा कर राशन वितरित किया।

लोगों को राशन वितरित करते वक्त नेशनलिस्ट युथ कांग्रेस के अध्यक्ष इंजीनियर अनिल कुमार ने लोगों से घर में रहने की अपील की और उनसे कहा कि वह अपने घर से बाहर न निकलें ।इंजीनियर अनिल कुमार ने अपनी टीम संग कठुआ में बांटा राशन

उन्होंनेआम जन से अपील की है कि वह इस संकट की घड़ी में देश के साथ कंधे से कंधा मिला कर चलें और इस महामारी से निपटने में सरकार का सहयोग करें।उन्होंने लोगों से कहा कि इस महामारी के संकट में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और उनकी पूरी टीम लोगों की सेवा में कार्यरत है।

प्रदेश अध्यक्ष अनिल कुमार ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस वक्त हर किसी को गरीब जन की मदद करनी चाहिए और जितना हो सके प्रशासन का सहयोग करना चाहिए।उन्होंने देश की सभी संस्थाओं से अपील की है कि इस वक्त सभी लोग एकजुट होकर देश को बचाने का प्रयास करें और कोरोना जैसी महामारी को हराने में सरकार की मदद करे।