आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा जरूरत मंद लोगो को खाने पीने का सामान वितरण किया गया। जवाहर कॉलोनी, सुंदर कॉलोनी, गोंछि, पर्वतीय कॉलोनी, सेक्टर 55 आदि कई क्षेत्रों में संस्था के सभी लोगो ने मिलकर इन गरीब और मजदूर लोगों को राशन और खाने पीने का सामान वितरण किया
 | 
आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद हरियाणा। जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट द्वारा जरूरत मंद लोगो को खाने पीने का सामान वितरण किया गया। जवाहर कॉलोनी, सुंदर कॉलोनी, गोंछि, पर्वतीय कॉलोनी, सेक्टर 55 आदि कई क्षेत्रों में संस्था के सभी लोगो ने मिलकर इन गरीब और मजदूर लोगों को राशन और खाने पीने का सामान वितरण किया है। 

आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट हमेंशा ही इस प्रकार के कर्म करता है और समाज को एक ने दिशा निर्देश प्रदान करता है। आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

समिति के प्रमुख श्री पवन शर्मा जी का कहना है कि हमको नेक कर्म करते रहना चाहिए। इस आपदा के समय समिति के सभी सदस्य दुर्गेश, मनीष, हकीकत खान, अश्वनी कुमार और प्रवीन गुलाटी सभी ने मिलकर इस जन सेवा में अपना योगदान दिया। आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

समिति प्रधान ने बताया कि जो कहि पर बुलाए हम सभी जाते है। इस समय हम सब को मिलकर सभी का साथ देना है। कोरेना ने सभी को काफी परेशान कर रखा है। हर कोई परेशान हैं। आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

जीवन रक्षा समिति प्रमुख श्री पवन शर्मा जी ने बताया कि हम सब टीम बनाकर हर जगह जा रहे हैं और लोगो की जिस तरह के सहयोग और सहायता की आवश्यकता है और उसमें हम जो कर सके वो कर रहे हैं। कई लोग हैं जिनका काम भी बंद है। रोज के कमाने खाने वाले है वह सब परेशान हैं हम से जो भी संभव हो हम हर प्रकार की सहायता कर रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं है कि जीवन रक्षा समिति के इस प्रकार के कार्यो को देख कर सभी लोग अच्छा करे यही कामना है।आपदा की स्थिति में जनसहयोग में जुटी है “जीवन रक्षा समिति”

जीवन रक्षा समिति ट्रस्ट के प्रेसिडेंट श्री पवन शर्मा जी नेक काम कर रहे हैं और सभी इनका सहयोग भी कर रहे है। इनका कार्यालय पर्वतीय कॉलोनी फरीदाबाद मे है।