आदेशों को दरकिनार कर रोजाना दुकान खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद। डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट यशपाल यादव ने व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे 50 प्रतिशत बाजार खोले जाने के आदेशों का उल्लंघन न करें। बाजार में एक तरफ की दुकानें ही खोलें अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी। डीएम यादव ने अपने आदेश में कहा कि कुछ दुकानदार जरूरी सेवाओं का बहाना
 | 
आदेशों को दरकिनार कर रोजाना दुकान खोलने वाले दुकानदारों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

फरीदाबाद। डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट यशपाल यादव ने व्यापारियों को चेतावनी दी है कि वे 50 प्रतिशत बाजार खोले जाने के आदेशों का उल्लंघन न करें। बाजार में एक तरफ की दुकानें ही खोलें अन्यथा सख्त कार्रवाई की जाएगी।
डीएम यादव ने अपने आदेश में कहा कि कुछ दुकानदार जरूरी सेवाओं का बहाना बनाकर दाएं और बाएं तरफ के नियम को तोड़ रहे हैं। बिना बारी के भी प्रतिदिन दुकानें खोलकर कार्य कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे दुकानदारों के खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जाऐगी। उन्होंने कहा कि उनके पिछले आदेश में एक तरफ की दुकानें एक दिन और दूसरी तरफ की दुकानें दूसरे दिन खोले जाने के थे। बार बार मना करने के बाद भी दुकानदार बात को नही मान रहे हैं और दोनों तरफ की दुकानें खोल रहे है। किंतु दुकानदार जरूरी सेवाओं का बहाना बनाकर नियमों को तोड रहे हैं।
उन्होंने कहा कि इसके अलावा जिस तरफ की दुकानें खुली होती हैं। उसके दूसरी तरफ काफी संख्या में रेहड़ी वाले खड़े हो जाते हैं। इससे बाजार में भीड़ बढ़ जाती है। बाजार में लोग सोशल डिस्टिंग का भी पालन नही कर रहे हैं। इन पर भी अब कार्रवाई की जाऐगी।