अंजान व्यक्ति से लिए गए सामान का परिणाम देखिए

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट फरीदाबाद हरियाणा। आज सुबह 10:30 बजे के आसपास मन्नू पान वाली गली ब्रह्मणवाड़ा बल्लभगढ़ मैं एक महिला को काली डिब्बी से बेहोश करके उसके दोनों हाथ से दो चूड़ियां और गले की चेन एवं सोने का लॉकेट लूट कर अपराधी फरार हो गए फिर इस महिला को उदासीन आश्रम के पास
 | 
अंजान व्यक्ति से लिए गए सामान का परिणाम देखिए

प्रवीन गुलाटी की रिपोर्ट

 फरीदाबाद हरियाणा। आज सुबह 10:30 बजे के आसपास मन्नू पान वाली गली ब्रह्मणवाड़ा बल्लभगढ़ मैं एक महिला को काली डिब्बी से बेहोश करके उसके दोनों हाथ से दो चूड़ियां और गले की चेन एवं सोने का लॉकेट लूट कर अपराधी फरार हो गए फिर इस महिला को उदासीन आश्रम के पास छोड़ गए कृपया आप सभी से निवेदन है कि आप सभी सावधान रहें एवं अपने आसपास के लोगों को जागरूक करें किसी अनजान व्यक्ति से कोई भी चीज ना लें चाहे वह मास्क है चाहे वह सैनिटाइजर है या कोई अन्य चीज आप जिस को जानते हैं उसी से कोई सामान वह अन्य चीज ले वरना आप किसी भी हादसे के शिकार हो सकते हैं इसलिए कृपया आप सभी सावधानी रखें एवं जागरूक रहे।

अगर हो सके तो सभी महिलाएं अपने गले में अपने हाथों में सोने की चीज कम से कम पहने और अपने आसपास के लोगों को जागरूक करें तेज आवाज में कोई गैंग इस तरह का कार्य कर रहा है इसलिए सावधान रहें दूसरों को भी सावधान रखें क्योंकि सावधानी हटी दुर्घटना घटी।

कृपया ध्यान दें अगर कोई भी व्यक्ति या महिला इस तरह की डिब्बी दिखाएं और आपसे कहे कि इसमें जो नोट है वह असली है यहां आपसे किसी का एड्रेस पूछें आप बिल्कुल सावधान हो जाएं बिल्कुल सावधान वरना आपके साथ भी इस तरह की घटना कभी भी हो सकती है।