हॉटनेस में उर्फी जावेद को पीछे छोड़ने के लिए बहन ने ड्रेस में ऐसी जगह लगाया कट, नहीं हटा पाएंगे नजरें

 | 
उर्फी

एक से बढ़कर एक रिवीलिंग और कटे-फटे कपड़े पहनकर उर्फी जावेद ने फैशन इंडस्ट्री में कम वक्त में ही अपनी खास जगह बनाई है.अब उर्फी की राह पर उनकी बहन डॉली जावेद भी निकल पड़ी हैं. डॉली आए दिन सोशल मीडिया पर उर्फी की तरह ड्रेसिंग सेंस को अपनाने की कोशिश कर रही हैं. अपनी बहन उर्फी को बोल्डनेस में कॉपी करने और फैशन सेंस में मात देने के लिए डॉली ने सोशल मीडिया पर ग्रीन कलर की ड्रेस में इतना बड़ा कट लगाकर फोटो शेयर की है कि वो देखते ही देखते चर्चा में आ गई. इस फोटो में डॉली अपने लुक से कहर ढा रही हैं।

ग्रीन ड्रेस में बिखेरा जलवा
लेटेस्ट फोटोज में उर्फी जावेद की बहन डॉली जावेद  ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई हैं. डॉली की ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है लेकिन उसे बोल्ड लुक बनाने के लिए डॉली ने ड्रेस में बड़ा सा कट लगा हुआ है. डॉली का ये कट ड्रेस में ऐसी जगह पर है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है।
ब्रालाइन पर लगा बड़ा कट

डॉली जावेद  ने इस ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है. इस ड्रेस को ब्रालेस होकर तो डॉली ने पहना ही, इसके साथ ही ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि उसमें वो क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई दिखीं. साथ ही डॉली की ड्रेस में ब्रालाइन पर इतना बड़ा सा कट लगा हुआ है कि वो उनके लुक को और भी ज्यादा हॉट बना रहा है।

लगाया हॉटनेस का तड़का

डॉली जावेद ने इन तस्वीरों को जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर किया तो वो तेजी से वायरल होने लगीं. इन तस्वीरों में डॉली ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को बन बनाया, हाथ में ग्रीन कलर की बड़ी सी रिंग कान में इयररिंग्स पहने।