शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ख़ान को हुई चिंता, यह पोस्ट कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर लिखी

 | 
शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना ख़ान को हुई चिंता, यह पोस्ट कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों पर लिखी

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से हाहाकार मचा हुआ है। कहीं अस्पताल में बेड नहीं हैं तो कहीं ऑक्सीजन कि किल्लत है। हर गुज़रते दिन के साथ कोरोना वायरस का विकराल रूप सामने आ रहा है। ऐसे में शाह रुख़ ख़ान की बेटी सुहाना ख़ान ने कोविड-19 वायरस की रिपोर्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करके लोगों से सुरक्षित रहने की अपील की है। 

सुहाना न्यूयॉर्क में रहकर फ़िल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं और अक्सर अपने अपडेट्स सोशल मीडिया के ज़रिए साझा करती रही हैं। सुहाना ने इंस्टा स्टोरी में एक ग्राफिक्स शेयर किया है, जिसमें मार्च 2020 से अप्रैल 2021 के बीच भारत में कोविड-19 केसों की संख्या को दिखाया गया है। इसके साथ उन्होंने लिखा- सुरक्षित रहिए। इधर, बुधवार को सुहाना की मां गौरी ख़ान और भाई आर्यन ख़ान मुंबई एयरपोर्ट पर नज़र आये थे। माना जा रहा है कि दोनों सुहाना के पास न्यूयॉर्क के लिए निकले हैं।

सुहाना ने हाल ही में अपने न्यूयॉर्क स्थित घर की झलक सोशल मीडिया के ज़रिए फैंस को दिखायी थी। कोरोना वायरस प्रकोप का असर फ़िल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। मुंबई में कर्फ्यू लगा दिया गया है। वायरस की रोकथाम के लिए शूटिंग बंद कर दी गयी हैं। वहीं, कई सेलेब्रिटीज़ कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। 

सुहाना के बॉलीवुड डेब्यू की चर्चा अक्सर होती है। हालांकि, अभी इसके बारे में कोई आधिकारिक सूचना नहीं है। कुछ वक़्त पहले सुहाना की एक शॉर्ट फ़िल्म चर्चा में आयी थी, जिसमें उन्होंने एक्टिंग की थी। इस फ़िल्म का निर्देशन उनके दोस्त ने किया था। बॉलीवुड में सुहाना को नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडेय और शनाया कपूर का दोस्त माना जाता है। अनन्या बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं, शनाया को करण जौहर लॉन्च कर रहे हैं।