संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना संक्रमण, अस्पताल में नहीं मिला बेड

 | 
संभावना सेठ के पिता को हुआ कोरोना संक्रमण, अस्पताल में नहीं मिला बेड

नई दिल्ली। कोरोना वायरस का कहर इन दिनों हर जगह देखने को मिल रहा है। लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों की वजह से स्वास्थ्य व्यवस्था भी दम तोड़ती हुई नजर आ रही है। ऐसे में आम से लेकर खास तक हर कोई एक दूसरे से मदद की गुहार लगा रहा है। हाल ही में भोजपुरी और बॉलीवुड की जानी- मानी अभिनेत्री संभावना सेठ ने भी अपने कोरोना पॉजिटिव पिता के लिए मदद की गुहार लगाई है। 

सोशल मीडिया पर तमाम सेलेब्स जहां लोगों की मदद करने में लगे हैं। इसी बीच अभिनेत्री संभावना सेठ ने खुद अपने पिता के लिए मदद की गुहार लगाई है। संभावना के पिता कोरोना पॉजिटिव हैं और उन्हें कहीं बेड नहीं मिल रहा है। जिससे चिंतित अभिनेत्री ने ट्विटर के जरिए लोगों से कहा है कि अभिनेत्री की मदद की जाए ताकि जल्द से जल्द उनके पिता स्वस्थ हो सकें।

संभावना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है, 'दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में बेड दिलाने में कोई मेरी मदद कर सकता है। यह मेरे घर के नजदीक है। मेरे पिता कोरोना पोजिटिव हैं और उन्हें बेड की जरूरत है। वो इस समय मेरे भाई के साथ हॉस्पिटल के बाहर बेड के लिए इंतजार कर रहे हैं।' 

इस पोस्ट के साथ संभावना ने डॉक्टर कुमार विश्वास और बीजेपी कार्यकर्ता कपिल शर्मा को भी टैग किया है और उनसे मदद मांगी है। वहीं संभावना की इस पोस्ट पर उनके फैंस भी कमेंट कर उनके पिता के अच्छे स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से अब कई लोगों ने अपनों को खो दिया है। तो कई लोग इस समय इस संक्रमण से जंग लड़ रहे हैं। आम लोगों को भी इस समय बेड ऑक्सीजन और दवाईयां नहीं मिल पा रही हैं। जिससे लोग खासा परेशान हैं।