दाऊद इब्राहिम के मरने का सच

0
101
Ads by Eonads

दिल्ली ब्यूरो रिपोर्ट

नई दिल्ली:  पूरी दुनिया में कोरोना वायरस बड़ी तेजी से बढ़ता जा रहा है, हर रोज नए नए लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। वहीं इस कड़ी में अब दुनिया के मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अब इसी से जुड़ी खबर आ रही है कि कोरोना वायरस की वजह से दाऊद इब्राहीम की मौत की खबरें तेज हो गई हैं। लेकिन अभी तक ये बात सही है बोलना सही नहीं है। पूरे सोशल मीडिया पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की मौत से जुड़ी खबरें बहुत ही तेजी से वायरल हो रही हैं। कोरोना की पुष्टि होने के बाद दोनों को कराची के एक मिलिट्री हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

कराची में छुपकर रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम

आपको बता दें कि भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं। तभी अचानक से खबर आई कि कराची में छुपकर रह रहे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम और उसकी पत्नी महजबीन को कोरोना हो गया है और जिसके बाद दोनों को कराची के मिलिट्री अस्पताल में एडमिट कराया गया है। लेकिन दाऊद के भाई अनीस इब्राहिम ने इन खबरों को गलत बताया था। असीन ने दावा किया है कि उनका भाई और परिवार के सभी सदस्य पूरी तरह से स्वस्थ्य है। आपको बता दें कि अनीस इब्राहिम ही दाऊद की डी कंपनी को अब चला रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर अब दाऊद की कोरोना से मौत की खबर भी आने लगी है। लेकिन अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है कि इस बात में कितनी सच्चाई है ज सोशल मीडिया पर बवाल मचाए हुए है।

ये है दाऊद इब्राहिम

आपको बता दे कि दाऊद इब्राहिम को भारत के मोस्ट वॉन्टेड आंतकी में नाम आता है। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद 1993 में हुए मुंबई बम धमाके का मास्टरमाइंड है। पूरी दुनिया में दाऊद को सब जानते हैं, लेकिन उसके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को मालूम है। उसने हमेशा लोगों को परिवार की नजरों से दूर रखा। दाऊद की पत्नी का नाम महजबीन (जुबीना जरीन) है। दोनों के चार बच्चे हैं। तीन बेटियां माहरुख, माहरीन और मारिया, तो वहीं एक बेटा मोइन है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here