International

सपनों के राजकुमार ने दे दिया धोखा’, ठग लिए 33 लाख रुपये

प्रेमी

51 साल की एक महिला ने अपने प्रेमी पर 33 लाख रुपये ठगी का आरोप लगाया. महिला का कहना है कि प्रेमी ने अपनी मां के कैंसर के इलाज के नाम पर उससे पैसे लिए थे. पैसे वापस पाने के लिए महिला ने प्रेमी के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया. मामला ब्रिटेन का है,दरअसल, 51 साल की एलिसन वुड को 44 साल के उमित सुकू से प्यार हो गया. दोनों साल 2018 में एक पब में मिले थे. सुकू से मिलने के बाद एलिसन को लगा कि उन्हें अपने सपनों का राजकुमार मिल गया है. लेकिन वो गलत साबित हुईं. प्रोफेशनल बॉक्सर रहा सुकू उससे पैसे ऐंठने लगा, हद तब हो गई जब एलिसन को पता चला कि उमित सुकू शादीशुदा है. जबकि, उसने खुद को तलाकशुदा बताया था. ऐसे में एलिसन का भरोसा डगमगाने लगा. लेकिन फिर भी वो सुकू से प्यार करने की वजह से उसे लगातार पैसे देते रहीं. जिसका पछतावा उन्हें आजतक है।

मां के कैंसर के इलाज के नाम पर पैसे ठगे

द मिरर के मुताबिक, एक दिन सुकू ने अपनी मां के कैंसर के इलाज के नाम पर एलिसन से 12 लाख रुपये की मोटी रकम ले ली. लेकिन वापस मांगने पर टालमटोल करने लगा. जिससे तंग आकर एलिसन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और मामला कोर्ट पहुंच गया।
अक्टूबर 2020 में कोर्ट ने इस मामले में फ़ैसला सुनाते हुए सुकू को 6 लाख रुपये एलिसन को वापस लौटाने का आदेश दिया. गौरतलब है कि उसने बाकी के पैसे उसने पहले ही लौटा दिए थे. हालांकि, एलिसन को अपने पैसे मिल गए हैं लेकिन इस घटना ने उन्हें अंदर तक हिला दिया, वह कहती हैं कि मैं सब जानते हुए भी अंजान बनी रही रही और उसे पैसे देते रही. क्योंकि मैं सुकू से बहुत प्यार करती थी. मैं उसके लिए सबकुछ करना चाहती थी. लेकिन वो सिर्फ फायदा उठा रहा था. इस घटना के दो साल बीत जाने के बाद भी वह किसी और शख्स के करीब नहीं जा पाई हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button