Uttarpradesh

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस पर नीद की झपकी आने से खंभे से टकराई कार, चालक की मौके पर हुई मृत्यु

देवेश कटियार की रिपोर्ट

कन्नौज: ठठिया थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर पलटेपुरवा व बलनपुर गांव के बीच में झपकी आने से तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर पलट गई. हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई. जबकि डॉक्टर का भतीजा व दोस्त घायल हो गया. सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि कार सवार डॉक्टर करनाल से गोरखपुर जा रहे थे. हादसे की जानकारी से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.
जानकारी के मुताबिक चंडीगढ़ के रामपुर थाना क्षेत्र हाउस नंबर 52 सी नियर ओल्ड वेयर पोर्ट चौक ग्राउंड निवासी डॉ. राजेंद्र (32) पुत्र ईश्वर सिंह अपने भतीजे जितेंद्र व दोस्त नसीर के साथ कार से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से होकर करनाल से गोरखपुर जा रहे थे. कार डॉ. राजेंद्र चला रहे थे. शनिवार को जैसे ही कार ठठिया थाना क्षेत्र के पल्टेपुरवा और बलनपुर गांव के बीच पहुंची. तभी झपकी आने की वजह से कार अनियंत्रित होकर खंभे से टकराकर पलट गई.
हादसे में कार चला रहे डॉ. राजेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि भतीजा जितेंद्र व दोस्त नसीर घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही पुलिस ने क्रेन की मदद से क्षतिग्रस्त कार को एक्सप्रेस वे से हटवाया. घटना की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजन कन्नौज के लिए रवाना हो गए है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button