Uttarpradesh

लखनऊ में Decathlon ने नहीं दिया 4 साल का किराया, Lulu मॉल में शिफ्ट कर लिया स्टोर, FIR दर्ज

लखनऊ में डिकेथलॉन स्टोर (Decathlon Store) पर करोड़ों रुपये का किराया ना चुकाने का आरोप लगा है. इसके साथ ही गुपचुप तरीके से स्टोर को लुलु (Lulu) मॉल में स्विफ्ट करने का भी आरोप है. इसको लेकर पीड़ित ने FIR भी दर्ज करवाई है.

जानकारी के मुताबिक, इंदिरा नगर के रहने वाले स्वप्निल अग्रवाल ने साल 2018 में रोहतास प्राइवेट लिमिटेड से अपार्टमेंट की जमीन खरीदी थी. एग्रीमेंट के दौरान बताया गया था कि यह जमीन 20 साल के लिए Decathlon को दी गई, जिससे वह किराया वसूल करके रोहतास प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को देता था.

पीड़ित स्वप्निल अग्रवाल के मुताबिक, Decathlon की ओर से साल 2018 से किराया नहीं दिया गया है. जब पीड़ित ने स्टोर मैनेजर सिद्धार्थ अग्रवाल और स्टोर ऑपरेशन अमित से किराया देने को कहा तब उन्होंने Decathlon संचालक फ्रैंक मॉरिस और जेरोम जीन से संपर्क करने को कहा था. आरोप है उसके बावजूद किराया नहीं दिया गया।
2018 से नहीं दिया था किराया

जानकारी के मुताबिक, 5 जुलाई 2022 को लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने रोहतास ग्रुप की तकरीबन एक अरब, 16 करोड़, 23 लाख रुपये की संपत्ति जब्त कर ली. इस बात की जानकारी होने के बाद Decathlon ने अपना स्टोर चुपचाप लुलु मॉल (lulu Mall) में शिफ्ट कर लिया. जगह छोड़ने से पहले पीड़ित स्वप्निल ने 2018 से जुलाई 2022 तक बकाया 5 करोड़ रुपये किराया देने को कहा, जिस पर आरोपियों ने किराया नहीं दिया और मुकर गए. उन्होंने स्टोर भी लुलु मॉल में शिफ्ट कर लिया. हालांकि पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखवा दिया है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button