Uttarpradesh

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आपस में टकराई कारें, एक की मौत

देवेश कटियार की रिपोर्ट

 कन्नौज-रविवार देर रात को आगरा- लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा हो गया।हादसे में दो करें आपस में टकरा गईं जिसमे एक महिला की मौत हो गई
जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैैं। हादसे की आवाज़ सुनकर गांव के लोग वहां आ गए और कार में फसे लोगों को बाहर निकालकर पास के तिर्वा मेडिकल कालेज में भर्ती कराया।
जनपद कानपुर के गुजैनी दबौली निवासी अशोक कुमार अपने पुत्र शिवराम सिंह, पत्नी सरोजिनी, बेटी नेहा और अपने रिश्तेदार कन्नौज के गांव कुतलूपुर निवासी सुनील पुत्र श्याम मोहन ,पुत्री सोनाली के साथ मथुरा अपनी बेटी के लिये लड़का देखने जा रहे थे कि तभी खुशियों का माहौल मातम में बदल गया।
रविवार रात को सौरिख थाना क्षेत्र के किलोमीटर 152 पर पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने इनकी कार में टक्कर मार दी। कार को कन्नौज के गांव करनपुर निवासी राजेश पुत्र रामकृपाल चला रहा था। हादसे की आवाज़ सुनकर गांव में सो रहे लोग उठ गए और कार की तरफ भागकर कार में फसे लोगों को निकालने की कोशिश करने लगे। लोगों ने पुलिस को भी इस घटना की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर घटना स्थल पर पहुंच गई।
इस हादसे में सरोजिनी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत को गई अन्य घायलों को पास के तिर्वा स्थित मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। इधर, हादसे की खबर सुनकर घर में जहां खुशी का माहौल था वो मातम में बदल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button