Uttarpradesh

मुज़फ्फरनगर – Mother’s Pride School Muzaffarnagar मे बहुत हर्षोल्लास से आज खेल दिवस हुआ संपन्न

Mother’s Pride School Muzaffarnagar में आज द्वितीय खेल दिवस का आयोजन हुआ और सभी के लिए उत्साह और प्रेरणा का केंद्र रहा। । इस मौके पर स्कूल मे बीना शर्मा महिला सोशल वर्कर और चेयरपर्सन चाइल्ड वेलफेयर कमिट्टी , संतोष शर्मा,निशांक जैन स्वच्छ भारत एम्बेसडर अतिथि के रूप में कार्यक्रम में शामिल हुए और उन्होंने बच्चों के समक्ष अपने विचार रखे।प्रोग्राम में अन्य अतिथिगण सरिता स्वरूप सेक्रेटरी लेडीज क्लब, डॉ विवेक प्रेजिडेंट होम्योपैथिक एसोसिएशन, असद फ़ारूक़ी, मुकेश अरोरा, साधना मेहता  इत्यादि  ने भी शमिल होकर स्पोर्ट्स डे की शोभा बढ़ाई और बच्चों को हेल्थ इज वैल्थ पर अपने विचार साझा किए। 

स्कूल की डायरेक्टर डॉ रिंकू एस गोयल ने सभी बच्चों को आउटडोर खेल का महत्त्व बताया और बताया जितने से ज्यादा खेलो में भाग लेना जरूरी है। प्रोग्राम का संचालन बहुत ही सुंदर ढंग से स्कूल की कोऑर्डिनेटर शिराज और सोनम कुकरेजा ने किया। खेल प्रतिजोगिता को कोआर्डिनेट करने का श्रेय  कामिल को जाता है जिह्नोंने बहुत ही सुंदर ढंग से बच्चो को प्रोत्साहित किया वैशाली के साथ। विद्यालय की बाकी सब अद्यपिकों का भी जोगदान रहा जिसमे मुख्य रूप से गरिमा, शिल्पी, शगुफ्ता,साक्षी, पलख, प्रज्ञा मिश्रा, मुस्कान, ज्योति अरोरा, प्रतिभा, राधा, स्वाति, प्रिंसी, श्रुति रहे।

स्कूल में प्रोग्राम का आरंभ मार्च पास्ट से हुआ।
बच्चों ने बड़े उत्साह व स्फूर्ति का प्रदर्शन करते हुए रंगबिरंगी दौड़ में भाग लिया जिनमे मुख्य ये हैं 
पास थ्रू द हूप 
हर्डल रेस
बॉल पिकिंग
टनल रेस
क्लीन द सिटी रेस आदि ।
 स्कूल में पेरेंट्स रेसेज का भी आयोजन हुआ जिस को लेकर पेरेंट्स बहुत एक्साइटेड दिखाई दिए। बच्चों को क्रिसमस के गिफ्ट भी बांटे गए और जीतने वाले सभी छात्रों को मुख्य अतिथि द्वारा पुरुस्कृत किया गया। खेल दिवस पर नन्हे मुन्ने बच्चों ने सुंदर नृत्य का भी प्रदर्शन किया जिसने दर्शकों को मोह लिया। सभी बच्चों और अध्यापकगण ने राष्ट्रीय गान गाकर कार्यक्रम को संपन्न  किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button