Entertainment

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं, दोनों ने एक साथ अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) आखिरकार शादी के बंधन में बंध गए हैं। हाल ही में दोनों ने एक साथ अपनी शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। अपनी शादी की खूबसूरत फोटो को दिखाकर दोनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसमें विक्की कौशल अपने छोटे भाई सनी कौशल (sunny kaushal) के काफी करीब नजर आ रहे हैं और ऐसा लग रहा है कि वह दोनों की शादी से बेहद खुश हैं। बता दें सनी कौशल ने हाल ही में अपनी “परजई जी” (भाभी) कैटरीना का अपने परिवार में खुले दिल से स्वागत किया। इस दौरान उन्होंने खूबसूरत नोट भी लिखा, जिसे देख फैंस रिएक्ट कर रहे हैं।

बता दें कि दोनों ने आधिकारिक तौर पर नौ दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस फोर्ट बड़वारा में तीन दिवसीय शादी समारोह के बाद शादी के बंधन में बंध गए। इस मौके पर छोटे भाई सनी कौशल ने अपने भाई की शादी की खुशी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भाई और भाभी की प्यारी सी तस्वीर भी शेयर कर फैंस का ध्यान आकर्षित किया है। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए उन्होंने एक प्यारा सा नोट भी लिखा “आज दिल में एक और की जग बन गई.. (आज से मेरे दिल में एक और शख्स की जगह है।) परिवार में आपका स्वागत है “परजाई जी”। इस पोस्ट के बाद कई लोगों ने कमेंट कर इस तस्वीर पर प्यार जाहिर किया है।

इस दौरान फिल्म निर्माता गुनीत मोंगा ने लिखा, “बहुत बढ़िया !! बधाई और भगवान सभी को आशीर्वाद दें,” जबकि मौनी रॉय ने एक लाल दिल वाला इमोजी लगाया।

कैटरीना- विक्की की शादी

हाल ही में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने सात दिसंबर को हल्दी समारोह के साथ अपने विवाह समारोह की शुरुआत की और आठ दिसंबर को संगीत और मेहंदी समारोहों का आनंद लिया। इसी के साथ नौ दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाजों के अनुसार शादी के बंधन में बंधें। वहीं अगले दिन मेहमानों के साथ सभी होटल से बाहर निकलेंगे। जानकारी के अनुसार विवाह स्थल रणथंभौर राष्ट्रीय उद्यान के बाहरी इलाके में स्थित है और जयपुर हवाई अड्डे से तीन घंटे की दूरी पर है।

Related Articles

Back to top button