Entertainment

आमिर खान लाल सिंह चड्ढा की लाली को बनाने जा रहे अपनी दुल्हनिया |

बॉलीवुड समाचार : अपनी फिल्मो से ज़्यादा सोशियल एक्टिविटीज़ के कारण हमेशा चर्चा में रहने वाले आमिर खान फिर सुर्ख़ियों में है ,इस बार अपनी निजी ज़िंदगी में करने जा रहे फिर बदलाव , आमिर खान तीसरी बार निकाह रचाने की तैयारी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह की चर्चा चलने के बाद ट्विटर पर भी #Aamirhan ट्रेंड हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Aamir Khan अपने साथ फिल्म में काम कर चुकी एक अदाकार के साथ शादी करने का फैसला कर चुके हैं।बस अभिनेता अपनी अगली फिल्म लाल सिंह चड्ढा (‘Laal Singh Chaddha’) के रिलीज होने का इंतजार कर रहा है। दरअसल, आमिर खान नहीं चाहते हैं कि फिल्म की रिलीज के दौरान कोई विवाद हो। यही कारण है कि उन्होंने Laal Singh Chaddha की रिलीज के बाद शादी रचाने का फैसला किया है। इस बीच Laal Singh Chaddha की रिलीज डेट की घोषणा भी कर दी गई है।

इस साल की शुरुआत में (अगस्त में) आमिर खान ने घोषणा की थी कि वह और पत्नी किरण राव तलाक ले रहे हैं। किरण खुद एक फिल्म निर्माता हैं और आमिर की दूसरी पत्नी हैं। दोनों ने दिसंबर 2005 में शादी रचाई थी। दोनों को एक बेटा आजाद भी है। वहीं पहली पत्नी रीना दत्ता से आमिर खान की दो संतानें हैं इरा और जुनैद।

इस बीच, आमिर खान का नाम फातिमा सना शेख से जोड़ा जा रहा है। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। फतिमा सना शेख वहीं है जो साल 2016 की फिल्म दंगल में आमिर खान के साथ नजर आईं थीं। इस फिल्म सना ने आमिर की बेटी का किरदार निभाया था। 

आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 यानि बैसाखी के दिन दुनियाभर के सिनेमाघरों में दस्तक देगी। लाल सिंह चड्ढा को प्रोडक्शन आमिर खान और किरण राव मिलकर कर रहे हैं। इसे अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत हैं। यह फिल्म 1994 की टॉम हैंक्स की ब्लॉकबस्टर फॉरेस्ट गंप पर आधारित है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button