Otherstates

जिला स्तरीय योग प्रतियोगिताओं के आयोजन का किया गया शुभारंभ : नगराधीश

 निकुंज गर्ग की रिपोर्ट                                  

स्थानीय नेताजी सुभाषचंद्र बोस स्टेडियम पलवल में मंगलवार को जिलास्तरीय दो दिवसीय योगा प्रतियोगिता का शुभारंभ नगराधीश अंकिता अधिकारी ने किया।
नगराधीश ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि योगा का प्रदर्शन मनमोहक रहा। खिलाडिय़ों ने उत्साहपूर्वक योगा का प्रदर्शन किया। अंतरराष्टï्रीय योगा दिवस से प्रेरणा लेते हुए खिलाड़ी अपना भविष्य योगा प्रदर्शन कर देश व प्रदेश और गांव के लिए खेलने की इच्छा रखते हैं। नगराधीश ने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि जिले में मुख्यमंत्री के सुशासन सहायोगी द्वारा चलाई जा रही दीदी कार्यक्रम में योगा प्रदर्शन को भी सम्मलित किया जाएगा। योगा प्रदर्शन को देखते हुए उन्होंने कहा कि ये खिलाड़ी प्रदेश स्तर पर जरूर अपनी भागीदारी निभाकर मेडल प्राप्त करेंगे। अपना और अपने परिवार सहित जिले का नाम रोशन करेंगे। उन्होंने कहा कि पहले भी जिले के खिलाड़ी राष्टï्रीय व अंतरराष्टï्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन कर चुके हैं। बच्चों को योग में निपुण करने के लिए उन्होंने योगाचार्यों का भी धन्यवाद किया।
जिला खेल एवं युवा कार्यक्रम अधिकारी मैरी मसीह ने कार्यक्रम की मुख्य अतिथि नगराधीश अंकिता अधिकारी को पुष्पगुच्छ भेट कर उनका स्वागत किया। उन्होंने कहा कि गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी खेल एवं युवा कार्यक्रम विभाग पलवल द्वारा लडके एवं लड़कियों के जिला स्तरीय योग प्रतियोगिताओं का आयोजन चार आयु वर्गों 8 से 12, 12 से 15, 15 से 19 तथा 19 से 25 में करवाया जा रहा है। प्रतियोगिता में लगभग 200 बच्चों ने अपना पंजीकरण करवाया।
इस अवसर पर योगाचार्य गुरमेश, कृष्णदेव, शिवराम, योगा अधिकारी रामलोटन सहित बच्चो मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button