Entertainment

काजल को मिला सुजॉय घोष की इस फिल्म में लीड रोल का मौका

सुजॉय घोष की मिराज एंटरटेनमेंट के साथ बनने जा रही फिल्म ‘उमा’ में लीड रोल निभाने का मौका चर्चित अभिनेत्री काजल अग्रवाल को मिलने जा रहा है। इस रोल के लिए भूमि पेडनेकर से लेकर तमन्ना भाटिया तक के नाम चर्चा में रहे हैं लेकिन पता चला है कि सुजॉय ने काजल अग्रवाल के नाम पर मोहर लगा दी है। काजल ने भी ये फिल्म साइन करने की पुष्टि की है। पिछले साल कोरोना काल में ही मिराज एंटरटेनमेंट ने सुजॉय घोष के साथ दो फिल्में बनाने का एलान किया था। कंपनी ने तब एक बयान में बताया था कि मिराज एंटरेटेनमेंट सुजॉय के साथ जो दो फिल्में बनाने वाली है उसमें से एक फिल्म सुजॉय खुद निर्देशित करेंगे। ये फिल्म मशहूर साहित्यकार रबींद्र नाथ टैगोर की कहानी ‘काबुलीवाला’ पर बनेगी और इसकी पूरी शूटिंग लंदन में होने वाली है।
मिराज और सुजॉय के बीच हुए समझौते की दूसरी फिल्म को सुजॉय के सहायक रहे तथागत सिंघा निर्देशित करने जा रहे हैं। ये फिल्म एक चर्चित बंगाली फिल्म की रीमेक बताई जा रही है। फिल्म का प्री प्रोडक्शन वर्क करीब करीब पूरा हो चुका है और फिल्म के लिए तकनीशियनों का चयन पूरा होने के बाद हाल ही में इसकी कास्टिंग का काम शुरू हुआ है।
धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी के सूत्रों ने कुछ हफ्ते पहले ही जानकारी दी थी कि सुजॉय घोष के निर्माण में बनने वाली एक फिल्म के लिए उनकी कलाकार तमन्ना भाटिया से बातचीत शुरू हुई थी। लेकिन, तमन्ना भाटिया की वेब सीरीज ‘नवंबर स्टोरी’ को हिंदी पट्टी में ज्यादा पसंद न किया जाना उनके खिलाफ गया है। भूमि पेडनेकर का नाम भी एक वक्त इस फिल्म के लिए लीड रोल के लिए चर्चा में रहा।

भूमि पेडनेकर की पिछली तीन फिल्में दर्शक लगातार नकार चुके हैं। पिछले साल उनकी फिल्म ‘भूत- पार्ट वन द हॉन्टेड शिप’ सिनेमाघरों में रिलीज होकर फ्लॉप हुई। फिर इसके बाद उनकी दो फिल्में ‘डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे’ और ‘दुर्गामती’ सीधे ओटीटी पर रिलीज हुईं। इन दोनों फिल्मों को भी दर्शकों ने खास पसंद नहीं किया। उनके करीबी सूत्रों की मानें तो भूमि ने अब कुछ महीनों तक फीमेल लीड वाली फिल्में नहीं करने का मन बनाया है।

इन दोनों अभिनेत्रियों का नाम बॉक्स ऑफिस के हिसाब से फिट न बैठने पर तथागत ने अपनी फिल्म की कहानी हाल ही में अभिनेत्री काजल अग्रवाल को सुनाई। काजल के किरदार की हाल ही में फिल्म ‘मुंबई सागा’ में काफी प्रशंसा हुई है। काजल को भी फिल्म की कहानी अच्छी लगी और उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कर दी। फिल्म की शूटिंग मॉनसून के तुरंत बाद शुरू होने की उम्मीद लगाई जा रही है। पूरी फिल्म स्टार्ट टू फिनिश शेड्यूल में पूरी होगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button