पीएम रिलीफ़ फंड में ‘वामना चलना चित्रा स्टूडियोज’ ने दिया एक करोड़ पच्चीस लाख रुपए की सहायता

7
2024
Ads by Eonads

टिक्कू आपचे की रिपोर्ट

मुंबई। आज देश आंतरिक एवं बाहरी समस्याओं से जूझ रहा है,और एक तरफ विश्व स्तर पर चीन द्वारा निर्मित कोरोना वायरस महामारी बनकर तबाही मचा रही है। जिस वजह से करोना वायरस से भारत में भी कई मरीज पीड़ित है,जिस पर सरकार काबू पाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

देशवासियों के मदद के लिए बॉलीवु़ड और साउथ इंडस्ट्री भी चढ-बढ कर हिस्सा ले रही है। फिल्म प्रोडूसर और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी वामना चलना चित्रा स्टूडियोज के फाउंडर  एवं एक्टर हरि विष्णु ने आज पीएम केयर में एक करोड़ पच्चीस लाख रुपए दान दे कर देशवासियों की मदद में अपना योगदान दिया है। बता दें कि हरि विष्णु राज्यसभा मेंबर, 1992 में पंजाब के शहीद प्रकाश सिंह मिरहरि के पुत्र है। बहरहाल हरि विष्णु अपनी आने वाली फिल्में द प्रोड्यूसर एवं जर्नी ऑफ हीरोइन की शूटिंग पूरी कर चुके है,एवं बायोपिक आफ विजय माल्या और मुगल के प्री-प्रोडक्शन में व्यस्त होते हुए भी देश के जनता की मदद की है। यह फिल्में आने वाले साल की सबसे महंगी फिल्मों में से एक है,साथ ही वामना चलना चित्रा स्टूडियोज अन्य फिल्मों के निर्माण एवं रिलीजिंग पर काम कर रहा है। देश के प्रधानमंत्री को करोना वायरस से पीड़ित मरीजों से लड़ने और उनके बचाव के लिए इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी मदद मिल रही है।

वामना चलना चित्रा स्टूडियोज के हरि विष्णु

बताना चाहिए कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ओर से आपदा की इस स्थिति में जाने माने स्टार्स और उद्योगपतियों ने भी आर्थिक रूप से सरकार को सहायता दी है लेकिन ‘वामना चलना चित्रा स्टूडियोज’ की ओर से दी गई यह सहायता राशि  भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की ओर से दी गई सहायता राशि में काफी मायने रखती है।

7 COMMENTS

  1. अच्छा लगा जान के कि आज भी लोग एक दूसरे की मदद करते हैं। और हमें गर्व है हरी विष्णु जी पर

  2. Aise log bahoot kam hai Jo dusron ki help krte hai…shukriya Hari ji
    Thankou anil anup ji es samachar ko janta tak pahuchane k lea.

  3. Filmo ki duniya dikhave ki hoti hai par aise grate person k wajah sy sach sabit hota hai ki yaha v acche log hai.

  4. Thx verry much dosto yeh saab aapki spot se hai aap hamari films wekhte hai us se hum paisa kamate hai to aap par koy problem aay to hum aap ke sath hai …..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here