ससुराल जनों ने अपनी ही बहू को कथित तौर पर छत से फेंक कर की निर्मम हत्या

0
17204
Ads by Eonads

ब्रेकिंग न्यूज़

कमलेश कुमार चौधरी की खास रिपोर्ट 

लखनऊ। थाना कृष्णा नगर क्षेत्र के अंतर्गत एक दिल दहलाने वाली घटना प्रकाश मे आई है ।

पीड़ित प्रकाश श्रीवास्तव स्वर्गीय गोपाल कृष्ण श्रीवास्तव निवासी 541/आर 1111 रिफा कॉलोनी कैंपबेल रोड लखनऊ का निवासी है।
प्रार्थी की बहन नेहा श्रीवास्तव का विवाह दिनांक 26 2019 को आलोक श्रीवास्तव पुत्र स्वर्गीय हरिराम वर्क्स श्रीवास्तव निवासी 12/59अलीनगर सुनैहरा के हिन्दू
रीति रिवाज के साथ हुआ था लेकिन आलोक श्रीवास्तव के द्वारा नेहा श्रीवास्तव को दहेज के लिए हमेशा प्रताड़ित किया जाता था।

कई बार घर बालों को  शिकायत करती रही लेकिन घर बालो ने कहा कि तुम परेशान नहीं होना कुछ दिनों में सब कुछ ठीक हो जाएगा लेकिन पीड़ित समझ नहीं पाया कि ससुराल वाले मेरी पुत्री को जान से मार देगा।

आलोक श्रीवास्तव की आदत शराब पीने के कारण आए दिन नेहा को प्रताड़ित किया करता था।  घटना से एक सप्ताह पहले नेहा के पति ने उससे कहा कि अपने घर वालों से दो लाख रुपये लेकर आओ। बताते हैं कि नेहा का पति जुआ खेलने का भी आशिक था। अंततः नेहा मायके गई और  अपने भाई से पूरी बात बताई । भाई ने हालात को देखते हुए बहन को पचास हजार रुपये देकर वापस भेज दिया । लेकिन जब नेहा अपने ससुराल  आई तो उसका पति पचास हजार रुपये लेकर भी उसे खूब मारा पीटा। जालिम का इतने से जी नही भरा तो उसने नेहा को छत से नीचे फेंक दिया । छत से नीचे गिरते ही नेहा की जान चली गई ।

घटना से आहत मृतका का भाई थाना कृष्णा नगर मे जाकर तहरीर लिखाई । पुलिस ने आश्वासन दिया कि उसकी बहन के हत्यारे को पुलिस शीघ्र ही गिरफ्तार कर लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here