प्रेमी जोड़े ने एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली

0
1146
Ads by Eonads

रघु यादव मस्तूरी की रिपोर्ट

कोरिया। कोरिया जिले में एक प्रेमी जोड़े ने एक ही दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा हैं कि दोनों एक दूसरों को बेहद प्रेम करते थे और कुछ दिनों बाद दोनों की शादी भी हीने वाली थी।

इस बीच दोनों ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। दोनों के मौत की खबर के बाद पूरे गांव में मातम का माहौल है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना सोमवार यानी 26 अक्टूबर की जनकपुर थाना क्षेत्र के ग्राम तरतोरा की है।

तरतोरा निवासी मृतक युवक राजभान सिंह (19) का प्रेम संबंध कुछ सालों से मोहन टोला की रहने वाली युवती कुमारी संतोषी सिंह (20) से था। दोनों के प्रेम संबंध की जानकारी परिजनों को भी थी. पिछले साल ही दोनों की शादी भी तय हुई थी, लेकिन लाॅकडाउन होने के कारण शादी रूक गयी थी।

सोमवार को दोनों अचानक घर से गायब हो गये, जिसके बाद दोपहर साढे़ तीन बजे के आसपास दोनों का शव तरतोरा के बहेराडोर जंगल में एक पेड़ पर लटका हुआ मिला है। ग्रामीणों ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों और जनकपुर थाना को दी। घटना स्थल में शव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। फिलहाल शव को पोस्टमार्डम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है और जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here