प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया ने व्यापारियों के साथ की बैठक

0
9
Ads by Eonads

सरवन कुमार सिंह की रिपोर्ट

लखनऊ।  नाका हिंडोला में सैकड़ों व्यापारियों के साथ एक बैठक संपन्न हुई जिसमें मुख्य अतिथि प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष रामबाबू रस्तोगी एवं विशिष्ट अतिथि पिछड़ा वर्ग अध्यक्ष अनिल वर्मा जी उपस्थित थे।

बैठक का नेतृत्व राकेश कुमार पांडे जी के द्वारा किया गया और राकेश कुमार पांडे को सभी व्यापारियों की सहमति से लखनऊ का कार्यवाहक नगर अध्यक्ष के पद पर नियुक्ति किया गया।

श्री रस्तोगी ने अपने संबोधन में सभी व्यापारियों को यह आश्वस्त किया कि जिस तरीके से 2007 में केंद्र सरकार के द्वारा वैट लागू करने की योजना बनाई गई थी लेकिन  शिवपाल सिंह यादव जी के द्वारा व नेता जी मुलायम सिंह यादव जी के द्वारा उत्तर प्रदेश में वैट कानून व्यवस्था को लागू नहीं होने दिया गया था। उन्होंने कहा कि किसी भी व्यापारी के वहां अगर अनावश्यक आई.टी. विभाग के छापे पड़ते हैं बिजली विभाग के अनावश्यक छापे पड़ते हैं नगर निगम का अनावश्यक दबाव होता है उन सभी लोगों से निपटने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया सदैव तत्पर रहेगा।

 पिछड़े वर्ग के प्रदेश अध्यक्ष अनिल वर्मा जी ने अपने संबोधन में कहते हुए कहा अब जरूरत है सभी को एक साथ संगठित होने का अगर हमारा व्यापारी वर्ग संगठित हो जाता है तो हम सरकार को बदलने की पूरी ताकत रखते हैं और 2022 में हम निर्णायक भूमिका में रहेंगे और पूरी कोशिश करेंगे कि सरकार हम बनाएं।

इस कार्यक्रम में मौजूद श्री विशाल निगम जी विजय वर्मा जी उमेश यादव जी सुजीत यादव जी अरशद खान जी एवं सैकड़ों व्यापारियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हुए श्री शिवपाल सिंह यादव जिंदाबाद का नारा लगाया और सभी लोगों ने आज स्पष्ट किया कि हम सभी व्यापारी ज्यादा से ज्यादा समूह में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के साथ में रहेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here