दोषियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए जताया रोष

0
38
Ads by Eonads

संवाददाता- विवेक चौबे

गढ़वा : जिले के कांडी प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत डुमरसोता गांव के सैकड़ों महिलाओं व पुरुषों ने पुनः दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर रोष व्यक्त किया। गढ़वा उपायुक्त के कांडी दौरा की सूचना पाकर उक्त गांव के लोग सैकड़ों की संख्या में कांडी प्रखण्ड मुख्यालय पहुंचे।

शनिवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडी पहुंचे सिविल सर्जन डॉ एन के रजक ने बताया कि कांडी के अस्पताल में बुनियादी सुविधाओं का घोर अभाव है। जिले में भी डॉक्टरों की कमी है। वहीं शशांक शेखर के द्वारा दोषियों के विरुद्ध कार्यवाई की मांग की गई, किन्तु एन के रजक द्वारा कोई जबाब नहीं दिया गया।

उपस्थित लोगों ने कहा कि अगर अस्पताल की व्यवस्था ठीक नहीं हुई, दोषियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो मंगलवार को कांडी में चक्का जाम किया जाएगा। ज्ञात हो कि बुधवार को कांडी थाना के समीप एक घर में शौचालय के सेट्रिंग खोलने के दौरान दम घुटने से चार मजदूरों की मौत हो गई थी। सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कांडी लाया गया था, जहां चिकित्सक नदारद थे। सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने बीच सड़क पर टायर जला कर, सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन भी किया था। मौके पर पहुंचे सदर एसडीओ- जियाउल अंसारी, डीएसपी- बहामन टूटी, नगर उंटारी एसडीओ- जयवर्धन कुमार व इंस्पेक्टर- राजीव कुमार ने डीसी से बात कर त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here